उधारी वसूलने के उपाय मंत्र कौनसा है / रुपया नहीं दे तो कौन सा टोटका करें

उधारी वसूलने के उपाय मंत्र कौनसा है / रुपया नहीं दे तो कौन सा टोटका करें – कई बार हम देखते है की हमारे पैसे उधारी में फंस जाते हैं. और हमारा दिया गया पैसा हमे आसानी से नही मिलता हैं. ऐसे में आप कुछ धार्मिक उपाय और मंत्र जाप से उधारी वसूल कर सकते हैं.

Udhari-wasulne-ke-upay-mantr (2)

हमारे शास्त्रों में कुछ ऐसे मंत्र बताए गए हैं. जिसके जाप से आपका उधारी वाला पैसा आपको मिल जाता हैं. आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से ऐसे ही कुछ मंत्र और मंत्र जाप करने की विधि के बारे में बताने वाले हैं. इसलिए आज का हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से उधारी वसूलने के उपाय मंत्र बताने वाले हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं.

तो आइये हम आप को इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हे

उधारी वसूलने के उपाय मंत्र

उधारी वसूलने का सबसे अच्छा और प्रभावशाली मंत्र हमने नीचे बताया हैं. साथ साथ हमने मंत्र जाप करने की विधि भी बताई हैं.

ओम श्री कृष्णाय नम:

यह उधारी वसूलने का बीज मंत्र माना जाता हैं. यह भगवान श्री कृष्ण का मंत्र माना जाता हैं. इस मंत्र जाप से आपको आपकी पुरानी से पुरानी उधारी मिल सकती हैं.

इस मंत्र का जाप आपको रोजाना सुबह उठकर स्नान आदि करने के बाद करना हैं. आप अपनी इच्छा अनुसार इस मंत्र का जाप कर सकते हैं. लेकिन जितनी अधिक बार जाप करेगे उतना अधिक आपको फायदा होगा.

इसलिए रोजाना इस मंत्र का जाप अधिक से अधिक बार करे. इस मंत्र जाप की शुरुआत करने के बाद आपको आपका उधारी मिल जायेगा.

उधारी वसूलने के लिए आप एक दुसरे मंत्र का भी जाप कर सकते हैं. जिसके बबारे में हमने नीचे जानकारी प्रदान की हैं.

ओम आदित्याय नम:

यह मंत्र भी उधारी वसूलने का अच्छा मंत्र माना जाता हैं. यह मंत्र जाप आपको सुबह के समय करना होगा. इस मंत्र जाप के लिए आपको सुबह उठकर स्नान आदि करना हैं. इसके बाद तांबे के पात्र में शुद्ध जल लेना हैं. अब इस पानी में 11 लाल मिर्च के दाने डाल देने हैं.

इतना हो जाने के पश्चात ऊपर दिया गया सूर्य नारायण के मंत्र का जाप करते हुए जल को भगवान सूर्य नारायण को अर्पित करना हैं. यह उपाय आप प्रतिदिन कर सकते हैं. इस मंत्र जाप और उपाय से आपके फंसे हुए उधारी के पैसे जल्दी मिल जाते हैं.

Udhari-wasulne-ke-upay-mantr (1)

गुरुवार के दिन पैसा मिलना शुभ या अशुभ / गुरुवार के दिन क्या खरीदना चाहिए

रुपया नहीं दे तो कौन सा टोटका करें

अगर कोई आपको आपका रुपया नही दे रहा हैं. और आपके रूपये फंस गए हैं. तो आपको नीचे बताए गए टोटके करने चाहिए. हमारे द्वारा बताये गए टोटके करने से आपको अवश्य ही आपके रूपये मिल जाते हैं.

शनिवार का टोटका करे

अगर आपको कोई आपके रूपये नही दे रहा हैं. तो एसे में आपको शनिवार के दिन का चुनाव करना होगा. इसके बाद शनिवार के दिन दक्षिण दिशा में मुंह करके बैठ जाए. अपने सामने हनुमानजी की प्रतिमा स्थापित करे. इसके बाद सरसों के तेल से एक दीपक जलाए. और उसमे दो लौंग और कुछ सरसों के दाने डाल दे.

इतना हो जाने के बाद बजरंग बाण का पाठ तीन बार करे. इसके पश्चात हनुमानजी को सात्विक भोग लगाये. और फंसे हुए रूपये मिलने की प्रार्थना करे. इसके बाद दिए की राख से एक कपड़े पर उस व्यक्ति का नाम लिखे जो आपका रुपया नही लौटा रहा हैं.

अब इस कपड़े से एक बाती बनाये और फिर से इसे दीपक में रखकर जला दे. इतना हो जाने के बाद बजरंग बाण का पाठ दुबारा पांच बार करे. यह टोटका करने से आपको आपका रुपया मिल जायेगा.

कौड़ी से टोटका करे

अगर आपको कोई रुपया नही दे रहा हैं. या फिर आपका रुपया फंस गया हैं. तो आपको पांच पीली कौड़ी लेनी हैं. और इन कौड़ी को अपने पूजा स्थान पर रख देना हैं. अब इस कौड़ी की रोजाना पूजा करनी हैं. इससे आपको आपका रुपया कुछ ही दिनों में मिल जायेगा.

शुक्रवार के दिन टोटका करे

अगर कोई आपको आपका रुपया नही दे रहा हैं. तो आपको एक भोजपत्र लेना हैं. और काजल से भोजपत्र पर आपको जिससे रुपया लेना हैं. उसका नाम लिख लेना हैं. अब इस भोजपत्र को अपनी तिजोरी में रख देना हैं. यह उपाय आपको शुक्रवार के दिन करना हैं. ऐसा माना जाता है की यह उपाय करने से आपको आपका रुपया मिल जाता हैं.

Udhari-wasulne-ke-upay-mantr (3)

शुक्र ग्रह को मजबूत करने का रत्न तथा मंत्र जाने – अनुभवी ज्योतिषी से 

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से उधारी वसूलने के उपाय मंत्र बताए है. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं.

हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह महत्वपूर्ण जानकारी पहुंच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा उधारी वसूलने के उपाय मंत्र कौनसा है / रुपया नहीं दे तो कौन सा टोटका करें आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

शिवलिंग पर चढ़ा हुआ बेलपत्र खाने से क्या होता है – 5 आश्चर्यजनक फायदे जाने

किसी को पैसा कब देना चाहिए / रात में किसी को पैसा देना चाहिए या नहीं 

गायत्री मंत्र के 13 गुप्त उपाय – सवा लाख गायत्री मंत्र का प्रभाव

Shailesh Nagar