टाइट करने के लिए कौन सा तेल लगाना चाहिए? – 3 सबसे असरदार तेल के बारे में जाने

टाइट करने के लिए कौन सा तेल लगाना चाहिए? – 3 सबसे असरदार तेल के बारे में जाने – टाइट नही होने की समस्या आज के दिन में काफी लोगो में देखने को मिलती हैं. यह समस्या बहुत ही बड़ी समस्या मानी जाती हैं. टाइट नही होने की वजह से हम हमारे पार्टनर को संतुष्ट नही कर पाते हैं. और हमें भी शारीरिक संबंध के दौरान आनंद नही आता हैं.

टाइट नही होने के पीछे काफी सारे कारण हो सकते हैं. जैसे की आप किसी मानसिक विकार से पीड़ित हैं. तो ऐसी समस्या होने पर कई बार टाइट नही होता हैं. इसके अलावा अनहेल्थी खाना और गलत दिनचर्या के कारण भी टाइट नही होने की समस्या पैदा हो जाती हैं.

tight-karne-ke-lie-kaun-sa-tel-lgana-chahie (2)

लेकिन ऐसा होने पर आपको चिंता करने की जरूरत नही हैं. अगर आपका भी टाइट नही होता हैं. तो ऐसे कुछ तेल होते हैं. जिसे लगाने से आपकी टाइट नही होने की समस्या दूर हो जाती हैं. और इस समस्या से आपको जड़ मूल से छुटकारा मिलता हैं.

ऐसे ही कुछ तेल के बारे में आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले हैं. इसलिए आज का हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है की टाइट करने के लिए कौन सा तेल लगाना चाहिए. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

टाइट करने के लिए कौन सा तेल लगाना चाहिए

अगर आपका भी टाइट नही होता हैं. आप भी संबंध के दौरान जल्दी डिस्चार्ज हो जाते हैं. या फिर टाइट होने से पहले ही आपका शीघ्रपतन हो जाता हैं. तो ऐसे में आप अपने ढीलेपन से छुटकारा पाने के लिए और टाइट करने के लिए नीचे दिए गये तेल लगा सकते हैं.

टाइट करने के लिए तिल का तेल लगाये

अगर आपका टाइट नही होता हैं. तो आपको तिल का तेल लगाना चाहिए. इससे आपके लिंग में कसावट आती हैं. और आपके लिंग की मांसपेशियों को ताकत मिलती हैं.

अगर आपका भी टाइट नही होता हैं. तो रोजाना हलके हाथ से लिंग की तिल के तेल से मालिश करनी चाहिए. यह उपाय आपको रोजाना एक महीने तक करना हैं. यह उपाय करने से आपका टाइट होने लगेगा. और टाइट नही होने की समस्या से आपको जड़ मूल से छुटकारा मिलेगा.

सर्वाइकल का धागा कहा मिलता है / सर्वाइकल को हमेशा के लिए खत्म करने का तरीका 

टाइट करने के लिए बादाम का तेल लगाये

बादाम का तेल बहुत ही पोषण देने वाला माना जाता हैं. इसके लिए आपको टाइट करने के लिए बादाम का तेल लगाना चाहिए. बादाम का तेल लिंग पर लगाने से लिंग की मांसपेशियों को मजबूती मिलती हैं. तथा लिंग का रक्त प्रवाह बेहतर बनता हैं.

अगर आप कुछ दिन तक लगातार बादाम के तेल से लिंग की मालिश करते हैं. तो इस उपाय से आपका टाइट होने लगता हैं. और टाइट नही होने की बीमारी से आपको छुटकारा मिलता हैं.

टाइट करने के लिए वीच हेजल तेल लगाये

विच हेजल तेल भी टाइट करने के लिए बहुत ही अच्छा माना जाता हैं. यह तेल आयुर्वेदिक जड़ी बुट्टी से बनाया जाता हैं. इससे आपको बहुत ही अच्छा लाभ मिलता हैं.

अगर आपका भी टाइट नही होता हैं. तो रोजाना दिन में एक बार इस तेल से हलके हाथ से मालिश करनी चाहिए. अगर आप कुछ दिन इस तेल से मालिश करते हैं. तो आपको टाइट नही होने की समस्या से छुटकारा मिलता हैं.

प्रेगनेंसी में सीधा सोना चाहिए या नहीं – प्रेगनेंसी में क्या नहीं करना चाहिए

टाइट करने के लिए क्या खाना चाहिए

अगर आप आपके खान पान पर ध्यान रखते हैं. तो आपको टाइट नही होने की समस्या से छुटकारा मिलता हैं. खान पान की ऐसी ही कुछ वस्तु के बारे में हमने नीचे जानकारी प्रदान की हैं.

टाइट करने के लिए साबुत अनाज खाए

साबुत अनाज में बहुत ही ताकत होती हैं. यह पोषक तत्वों से भरपूर होते हैं. इससे आपके शरीर को बल मिलता हैं. ऐसे में साबुत अनाज आपके लिंग को टाइट करने में आपकी मदद करता हैं. आप अनाज में गेहूं, ब्राउन राइस, फाइबर वाला अनाज आदि खा सकते हैं. इससे आपको टाइट नही होने की समस्या से छुटकारा मिलता हैं.

टाइट करने के लिए पत्तेदार सब्जियां खाए

हरी पत्तेदार सब्जियों में प्रचुर मात्रा में विटामिन और मिनरल्स पाया जाता हैं. अगर आप रोजाना अपनी डायट में हरी पत्तेदार सब्जियां शामिल करते हैं. तो इससे आपको टाइट नही होने की समस्या से छुटकारा मिलता हैं. पत्तेदार सब्जी में आप पालक, ब्रोकली, फुल गोभी आदि का सेवन कर सकते हैं.

tight-karne-ke-lie-kaun-sa-tel-lgana-chahie (1)

पेशाब का दूधिया सफेद रंग की उपस्थिति के कारण है – सम्पूर्ण जानकारी

योनी टाइट करने के लिए क्या करे

महिलाओ की उम्र बढने के साथ उनकी योनी में भी ढीलापन आ जाता हैं. या फिर कई बार तो शारीरिक संबंध योनी में ढीलापन का मुख्य कारण माना जाता हैं. योनी में ढीलापन आने की वजह से महिलाओ को शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा खत्म हो जाती हैं.

ऐसे में योनी को टाइट करने की आवश्यकता पडती हैं. योनी को टाइट करने के लिए महिलाएं कुछ घरेलू उपाय कर सकती हैं. जिसके बारे में हमने नीचे जानकारी प्रदान की हैं.

  • योनी को टाइट करने के लिए महिलाओ को अपने आहार में सोया एड करना चाहिए. इससे योनी में कसावट देखने को मिलती हैं.
  • इसके अलावा हरी पत्तेदार सब्जियां, ओमेगा 3 युक्त आहार और मेवे आदि अपने डायट में शामिल करने से योनी में नेचरली तरीके से कसावट देखने को मिलती हैं.
  • बादाम के तेल से योनी की हलके हाथ से मसाज करने से भी कुछ ही दिनों में योनी में टाइटनेस देखने को मिलती हैं.
  • इसके अलावा महिलाएं योग का सहारा भी ली सकती हैं. योग में सेतुबंधासन और बालासन नियमितरुप से करने से योनी टाइट करने में मदद मिलती हैं.
  • योनी की कसावट के लिए रोजाना साबुत अनाज को अपनी डायट में शामिल करे. जैसे की गेहू, ब्राउन राईस आदि को रोजाना आपके आहार में ले.

FAQs (अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न)

ढीले स्तनों को टाइट करने के लिए कौनसा तेल लगाना चाहिए?

महिलाओ को ढीले स्तनों को टाइट करने के लिए ऑलिव ऑयल लगाना चाहिए. ऑलिव ऑयल को हल्का सा गर्म करके हल्के हाथो से गोलाकार में मसाज करे. इससे ढीले स्तनों में जान आ जाती हैं. ढीले स्तन टाइट होने लगते हैं.

योनी को टाइट करने के लिए कौनसा तेल लगाना चाहिए?

योनी को टाइट करने के लिए बादाम और रोजमेरी का तेल लगाना चाहिए. इस तेल की रोजाना मालिश करने से कुछ ही दिनों में योनी का ढीलापन दूर होता हैं. और योनी टाइट हो जाती हैं.

लिंग ढीला होने का कारण क्या है?

अगर आप किसी भी प्रकार की शारीरिक या फिर मानसिक पीड़ा का सामना कर रहे हैं. तो लिंग ढीला होने की समस्या पैदा हो सकती हैं. इसके अलावा बढती उम्र के साथ भी लिंग ढीला होने की समस्या देखने को मिलती हैं.

योनी में ढीलापन होने का क्या कारण हो सकता हैं?

कई बार प्रसव के बाद योनी में ढीलापन आ जाता हैं. इसके अलावा बढती उम्र भी योनी का ढीलापन का मुख्य कारण माना जा सकता हैं.

tight-karne-ke-lie-kaun-sa-tel-lgana-chahie (3)

मदार की जड़ से संतान प्राप्ति के उपाय / संतान प्राप्ति के लिए जड़ीबूटी

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया है टाइट करने के लिए कौन सा तेल लगाना चाहिए. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं.

हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह महत्वपूर्ण जानकारी पहुंच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह टाइट करने के लिए कौन सा तेल लगाना चाहिए – 3 सबसे असरदार तेल के बारे में जाने  आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

हाथ के नाख़ून पर सफ़ेद निशान का मतलब होता है 

मनुष्य में शुक्राणु का निर्माण कैसे होता है – शुक्राणु बढ़ाने के लिए क्या खाएं

दिन में कितनी रस्सी कूदने चाहिए – रस्सी कूदने का सही समय 

Shailesh Nagar

5 thoughts on “टाइट करने के लिए कौन सा तेल लगाना चाहिए? – 3 सबसे असरदार तेल के बारे में जाने”

Leave a Comment