सुन्दर पुत्र प्राप्ति के उपाय – 6 सबसे अद्भुत परिणाम देने वाले उपाय जाने अभी

सुन्दर पुत्र प्राप्ति के उपाय – 6 सबसे अद्भुत परिणाम देने वाले उपाय जाने अभी – आज के समय में हर कोई सुन्दर पुत्र चाहता हैं. अगर आप भी सुन्दर पुत्र की चाह रखते हैं. तो आप सही जगह पर आये हैं. आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से सुन्दर पुत्र प्राप्ति के कुछ उपाय बताने वाले हैं.

जिसे करने से आपको मनचाहा और सुन्दर पुत्र की प्राप्ति होगी. ऐसे ही कुछ सुन्दर पुत्र के उपाय जानने के लिए आज का हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

Sundar-putr-prapti-ke-upay (1)

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से सुन्दर पुत्र प्राप्ति के उपाय बताने वाले हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

सुन्दर पुत्र प्राप्ति के उपाय

सुन्दर पुत्र के कुछ अचूक और प्रभावशाली उपाय के बारे में हमने नीचे जानकारी प्रदान की हैं.

नारियल के बीज से उपाय

अगर आप सुन्दर पुत्र की प्राप्ति चाहते हैं. तो आपको एक नारियल लेना हैं. जिसमे नारियल का बीज होगा. अब इस नारियल के बीज को महिला को गर्भधारण होने के बाद और पीरियड आने के बाद निगल लेना हैं.

इस नारियल के बीज को आपको पानी के साथ मुंह में रखकर बीना चबाये निगल लेना हैं. ऐसा माना जाता है की इस उपाय को करने से आपको सुन्दर पुत्र की प्राप्ति होती हैं. लेकिन यह उपाय आपको गर्भधारण करने के बाद एक बार ही करना हैं. इसके बाद आपको जो पुत्र की प्राप्ति होगी वह सुंदर होगा.

चांदी के तार का उपाय

अगर आप सुन्दर पुत्र चाहते हैं. तो इसके लिए आपको चांदी के तार का उपाय करना चाहिए. इसके लिए आपको एक चांदी के तार का टुकड़ा लेना हैं. और उसको अच्छे से पिगला लेना हैं. अब यह पिगला हुआ चांदी गर्भवती महिला को पी लेना हैं.

यह उपाय आपको लगातार 40 दिन तक करना हैं. और ध्यान रखे की बीच में एक भी दिन छुट ना पाए. अगर बीच में एक भी दिन छुट जाता हैं. तो यह उपाय काम नही करेगा. 40 दिन तक उपाय करने के बाद आपको जब पुत्र की प्राप्ति होगी. तो वह सुंदर पुत्र की प्राप्ति होगी.

Sundar-putr-prapti-ke-upay (2)

शिवलिंग पर चढ़ा हुआ बेलपत्र खाने से क्या होता है – 5 आश्चर्यजनक फायदे जाने

सूर्य देव की पूजा करे

अगर आप सुन्दर पुत्र की प्राप्ति चाहते हैं. तो आप सूर्य देवता की पूजा करके भी एक सुन्दर पुत्र की प्राप्ति कर सकते हैं. इसके लिए आपको रविवार के दिन सुबह जल्दी उठकर अपने बाल को धो लेना हैं. इसके बाद आपको सूर्य देवता को जल अर्पित करना हैं. और सूर्य देवता का मंत्र ॐ सूर्याय नम: का 11 बार जाप करना हैं.

यह उपाय आपको 16 रविवार सच्चे मन से करना हैं. ऐसा माना जाता है की यह उपाय करने से सुन्दर पुत्र की प्राप्ति होती हैं.

श्मसान का उपाय

अगर आप सुन्दर पुत्र की प्राप्ति चाहते हैं. तो आप यह श्मसान वाला उपाय कर सकते हैं. इसके लिए आपको ओरिजनल शहद लेना हैं. और एक मिट्टी के बर्तन में रख लेना हैं. इसके बाद आपको श्मसान में जाना हैं. और श्मसान में गड्ढा खोदकर इस बर्तन को गाड देना हैं.

यह उपाय आप किसी भी वार को रात्री के समय कर सकते हैं. ऐसा माना जाता है की यह उपाय करने से आपको सुन्दर पुत्र की प्राप्ति होती हैं.

किसी को पैसा कब देना चाहिए / रात में किसी को पैसा देना चाहिए या नहीं 

शिवलिंगी के बीज का उपाय

अगर आप सुन्दर पुत्र की प्राप्ति चाहते हैं. तो आप शिवलिंगी के बीज से उपाय कर सकते हैं. इसके लिए आपको 108 शिवलिंगी के बीज लेने हैं. और उनको अच्छे से पीस लेना हैं. इसके बाद इस चूर्ण के 21 समान मात्रा में भाग करने हैं. और 21 पुडिया बना लेनी हैं.

अब इस चूर्ण को सुबह के समय खाली पेट गाय के दूध के साथ या बकरी के दूध के साथ सेवन करना हैं. ऐसा माना जाता है की यह उपाय करने से आपको अवश्य ही सुन्दर पुत्र की प्राप्ति होती हैं.

मोरपंख का उपाय

अगर आप सुन्दर पुत्र की चाह रखते हैं. तो यह उपाय आपके लिए बहुत ही अच्छा माना जाता हैं. इसके लिए आपको एक मोर पंख लेना हैं. और मोर पंख से बीच वाला चाँद वाला टुकड़ा काट लेना हैं. और उसको पीसकर चूर्ण बना लेना हैं.

अब इस चूर्ण को गुड में मिलाकर तीन गोलियां बना लेनी हैं. इसके बाद सुबह ब्रह्म मुहूर्त में उठकर तीन दिन तक एक-एक गोलियां लेकर खत्म करनी हैं. यह गोलियां लेने के बाद आपको चार घंटे तक कुछ भी नही खाना हैं. अगर आप चाहे तो पानी पी सकते हैं. ऐसा माना जाता है की यह उपाय करने से सुन्दर पुत्र की प्राप्ति होती हैं.

Sundar-putr-prapti-ke-upay (3)

गायत्री मंत्र के 13 गुप्त उपाय – सवा लाख गायत्री मंत्र का प्रभाव

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से सुन्दर पुत्र प्राप्ति के उपाय बताए है. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं.

हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह महत्वपूर्ण जानकारी पहुंच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा सुन्दर पुत्र प्राप्ति के उपाय – 6 सबसे अद्भुत परिणाम देने वाले उपाय जाने अभी आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

हनुमान जी को प्रसन्न करने के लिए राम मंत्र – 5 सबसे शक्तिशाली मंत्र

पत्नी पति के बिना कितने दिन रह सकती है / पत्नी मायके क्यों जाती है 

2 दिन के लिए घूमने की जगह खोजो ऐसे

Shailesh Nagar

Leave a Comment