साही का कांटा किस काम आता है | साही के कांटे का तांत्रिक प्रयोग

साही का कांटा किस काम आता है | साही के कांटे का तांत्रिक प्रयोग – आपमें से कुछ लोगो ने ही साही का कांटा के बारे में सुना होगा. दोस्तों साही नामके जानवर में से यह कांटा प्राप्त होता हैं. और यह जानवर भारत, चीन, अफगानिस्तान आदि देशो में पाया जाता हैं. इस जानवर की 24 से भी अधिक प्रजाति पाई जाती हैं. यह एक ऐसा जानवर है जिसके शरीर के ऊपर 30,000 से भी अधिक कांटे पाए जाते हैं.

Sahi-ka-kanta-kis-kam-aata-h-tantric-prayog-price (1)

यह कांटे इस जानवर की सुरक्षा के लिए होते हैं. साही जानवर के शरीर पर के कांटे नुकीले तथा 50 सेंटीमीटर की लम्बाई के होते हैं. आज हम इसी कांटे के बारे में इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले हैं. इसलिए आज का हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है की साही का कांटा किस काम आता है. इसके अलावा साही के कांटे का तांत्रिक प्रयोग भी बताने वाले हैं. साथ-साथ इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करने वाले हैं.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

साही का कांटा किस काम आता है

साही कांटे का तांत्रिक लोग सबसे अधिक इस्तेमाल करते हैं. तांत्रिक क्रियाओं में इस कांटे का प्रयोग किया जाता हैं. अगर किसी का वशीकरण करना है. या फिर किसी दो लोगो के बीच झगड़ा करवाना हैं. तो ऐसे कामों में साही का कांटा प्रयोग में लिया जाता हैं. इससे बड़े से बड़े टोटके आदि भी किए जाते हैं.

किसी के घर में कलह आदि पैदा करने के लिए साही कांटा सबसे बेहतर और शक्तिशाली माना जाता हैं. साही कांटे से तांत्रिक क्रिया तथा टोटके आदि करने से जल्दी हो जाते हैं. तथा इसका असर भी लंबे समय तक चलता हैं. साही कांटे से टोटके आदि करने से सटीक काम करता हैं. इसलिए अधिकतर तांत्रिक अपनी विधि में साही कांटे का प्रयोग करते हैं.

साही के कांटे का तांत्रिक प्रयोग

साही कांटे के कुछ तांत्रिक प्रयोग हमने नीचे बताए हैं.

साही के कांटे का तांत्रिक प्रयोग-1

अगर आप चाहते है की किसी दो पडोसी के बीच झगड़ा हो जाए. और इस झगड़े में दोनों ही परिवार बर्बाद हो जाए. तो साही कांटा इस काम के लिए शक्तिशाली माना जाता हैं. इसका असर भी कुछ ही दिनों में दिखने लगता हैं.

इसके लिए आपको चार साही कांटे की जरूरत पड़ेगी. चार साही कांटे लाने के बाद दो-दो कांटे दोनों पडोसी के दरवाजे के नीचे गाढ़ देने हैं. बस इतना करने पर दोनों पडोसी में कितना भी प्रेम होगा. तो धीरे-धीरे मनमुटाव होना शुरू हो जाएगा. आपसी मनमुटाव के बाद दोनों के बीच झगड़ा होना शुरू होगा. और यह झगड़ा छोटे से बड़ा होगा.

तथा एक दिन ऐसा आयेगा की दोनों पडोसी एक दुसरे की जान के दुश्मन बन जाएगे. लेकिन एक बात का ध्यान रखना है छिपी हुए कांटे के बारे में किसी को पता नहीं चलना चाहिए. तथा वह कांटे दरवाजे से हटने नही चाहिए. जब तक वह कांटे दरवाजे के नीचे मौजूद हैं. दोनों पडोसी के बीच निरंतर झगड़ा चलता रहेगा.

साही के कांटे का तांत्रिक प्रयोग-2

अगर आप अपनी प्रेमी, प्रेमिका, पति, पत्नी, बोस तथा किसी भी व्यक्ति का वशीकरण करना चाहते हैं. तो साही कांटे के प्रयोग के द्वारा किसी का भी वशीकरण कर सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले आपको अष्टगंध तथा गौरोचन लेना होगा. दोनों को अच्छे से मिश्रित करके भोजपत्र पर सदात, नमरूद और खन्नास इन तीन शैतानो के नाम लिखने हैं. इसके पश्चात जिसका वशीकरण करना हैं. उसका नाम लिखना हैं.

अब उस व्यक्ति का फोटो भोजपत्र पर रखे. और साही के कांटे को उसके फोटो पर धसा दे. अब इस भोजपत्र को किसी भी सुनसान जगह पर मौजूद पेड़ पर लटका दे. ऐसा करने पर एक से दो घंटे के अंदर उस व्यक्ति का वशीकरण हो जाएगा. और वह आपकी सभी बातें मानने लगेगा.

दोस्तों यह दोनों प्रयोग बड़े ही प्रभावशाली माने जाते हैं. लेकिन अपने स्वार्थ के लिए ऐसे प्रयोग न करे. नहीं तो इसका उल्टा असर आप पर पड़ सकता हैं. अगर आप प्रयोग करके किसी का वशीकरण कर भी लेते हैं. तो उसके साथ अच्छे से बर्ताव करे.

Sahi-ka-kanta-kis-kam-aata-h-tantric-prayog-price (2)

साही का कांटा कहा मिलेगा

साही का कांटा मिलना थोडा मुश्किल है. लेकिन आपको किसी भी ज्योतिष या तांत्रिक बाबा के पास साही का कांटा आसानी से मिल जाएगा.

साही का कांटा कैसा होता है

साही का कांटा आगे से नुकीला और 50cm लम्बाई का होता हैं.

साही का काँटा प्राइस

साही के कांटे की प्राइस के बारे में वही बता सकते हैं. जहाँ से आप खरीदते हैं.

Sahi-ka-kanta-kis-kam-aata-h-tantric-prayog-price (3)

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया है की साही का कांटा किस काम आता है. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह साही का कांटा किस काम आता है / साही के कांटे का तांत्रिक प्रयोग आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

Shailesh Nagar

Leave a Comment