सफेद आंकड़े की जड़ से संतान प्राप्ति कैसे करे – सम्पूर्ण जानकरी

सफेद आंकड़े की जड़ से संतान प्राप्ति कैसे करे – सम्पूर्ण जानकरी – किसी का भी वैवाहिक जीवन तब पूर्ण होता है जब वह माता पिता बन जाते हैं. लेकिन हम काफी जगह देखते है की कुछ कपल माता पिता नही बन पाते हैं. माता पिता बनने में काफी सारी समस्या आती हैं. कुछ महिलाएं अपनी उम्र के कारण माता नही बन पाती हैं. संतान प्राप्ति नही होने के पीछे काफी सारे कारण होते हैं.

काफी दंपति बहुत सारे इलाज करवाने के बाद भी संतान प्राप्ति नही कर पाते है. लेकिन हमारे शास्त्रों में कुछ उपाय बताए गये है. जिसे करने से आपको अवश्य ही संतान प्राप्ति होती हैं. ऐसा ही एक उपाय हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले हैं. इसलिए आज का हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

Safed-aakde-ki-jad-se-santan-prapti (2)

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से सफेद आंकड़े की जड़ से संतान प्राप्ति के उपाय बताने वाले हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

सफेद आंकड़े की जड़ से संतान प्राप्ति

अगर आपकी शादी के बहुत साल हो गए हैं. और फिर भी संतान प्राप्ति नही हो रही हैं. तो ऐसे में आप सफ़ेद आंकड़े की जड़ से नीचे दिया गया उपाय कर सकते हैं.

  • सफ़ेद आंकड़े की जड से संतान प्राप्ति करने के लिए सबसे पहले आपको सफ़ेद आंकड़े की जड़ ले लेनी हैं.
  • अब आपको यह उपाय करने के लिए किसी भी दिन का चुनाव करना हैं. जिस दिन आप यह उपाय करते हैं. उस दिन सुबह जल्दी उठकर सफ़ेद आंकड़े की जड़ लेकर भगवान शिव के मंदिर जाना हैं.
  • अब इस सफ़ेद आंकड़े की जड़ को शिवलिंग पर से सात बार सीधे हाथ फैर लेना हैं.
  • अब इस सफ़ेद आंकड़े की जड़ को घर पर लेकर आना हैं. और अच्छे से लाल कपड़े में लपेट लेना हैं.
  • इसके बाद लाल कपड़े सहित सफ़ेद आंकड़े की जड़ को अपने कमर पर बांध लेना हैं.
  • इतना करते ही आपका यह उपाय पूर्ण हो जायेगा. यह उपाय करते ही आपका गर्भ ठहर जाता हैं. और आपको कुछ ही दिनों में संतान प्राप्ति का सुख मिलेगा.

Safed-aakde-ki-jad-se-santan-prapti (1)

हिंदू धर्म में पत्नी का दूध पीना चाहिए – महाज्ञानी पुरुषो की राय जाने

हिचकी रोकने का मंत्र / हिचकी के नुकसान – हिचकी आने का कारण और उपाय

सफेद आंकड़े की जड़ के अन्य उपाय

सफ़ेद आंकड़े की जड़ से हमें अन्य और भी फायदे होते हैं. जिसके बारे में हमने नीचे जानकारी प्रदान की हैं.

धन प्राप्ति के लिए उपाय

अगर आपके घर में धन से जुडी कोई भी समस्या हैं. आपको काफी मेहनत करने के बाद भी धन की प्राप्ति नही हो रही हैं. तो ऐसे में आप सफ़ेद आंकड़े की जड़ का उपाय कर सकते हैं. इसके लिए आपको सफ़ेद आंकड़े की जड़ को लेना हैं. और काले कपड़े में लपेटकर अपने घर के मुख्य दरवाजे के ऊपर टांग लेना हैं. यह उपाय करने से आपके घर में धन की प्राप्ति निरंतर होती रहेगी.

रोग मुक्ति के लिए उपाय

अगर आपके घर में कोई भी व्यक्ति काफी लंबे समय से बीमार हैं. या फिर कोई असाध्य बीमारी से पीड़ित हैं. तो ऐसे में सफ़ेद आंकड़े की जड़ आपको रोग मुक्ति दिलवा सकती हैं.

इसके लिए आपको गुरु पुष्य के दिन सफ़ेद आंकड़े की जड़ लेनी हैं. और उसकी माला बना लेनी हैं. अब इस माला को रोगी के गले में पहना देनी हैं. इस उपाय से रोगी को सभी रोगों से मुक्ति मिलती हैं.

प्रेगनेंसी में सीधा सोना चाहिए या नहीं – प्रेगनेंसी में क्या नहीं करना चाहिए

घर की सुख सुविधा के लिए उपाय

अगर आपके घर में हमेशा ही कलह बना रहता हैं. आये दिन आपके घर परिवार में झगड़े  होते रहते हैं. तो ऐसे में आप सफ़ेद आंकड़े की जड़ से उपाय कर सकते हैं.

इसके लिए आपको सफ़ेद आंकड़े की जड लेनी हैं. और उसको लाल कपड़े में अच्छे से बांधकर अपने घर में किसी भी कोने में रख लेनी हैं. यह उपाय करने के बाद आपके घर में सुख शांति बनी रहेगी. और घर में होने वाले कलह से आपको छुटकारा मिलेगा.

सफलता की प्राप्ति के लिए उपाय

अगर आपको काफी मेहनत करने के बाद भी सफलता नही मिल रही हैं. आपकी सफलता में बाधा उत्पन्न हो रही हैं. तो ऐसे में आप सफ़ेद आंकड़े की जड़ का उपाय कर सकते हैं. इसके लिए आपको सफ़ेद आंकड़े की जड़ लेनी हैं. और लाल कपड़े में लपेटकर अपने पास रखनी हैं. इस उपाय से आपको सफलता मिलती रहेगी.

Safed-aakde-ki-jad-se-santan-prapti (3)

पेशाब का दूधिया सफेद रंग की उपस्थिति के कारण है – सम्पूर्ण जानकारी

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से सफेद आंकड़े की जड़ से संतान प्राप्ति का उपाय बताया है. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं.

हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह महत्वपूर्ण जानकारी पहुंच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह सफेद आंकड़े की जड़ से संतान प्राप्ति कैसे करे – सम्पूर्ण जानकरी आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

हाथ के नाख़ून पर सफ़ेद निशान का मतलब होता है 

मनुष्य में शुक्राणु का निर्माण कैसे होता है – शुक्राणु बढ़ाने के लिए क्या खाएं

दिन में कितनी रस्सी कूदने चाहिए – रस्सी कूदने का सही समय 

Shailesh Nagar

1 thought on “सफेद आंकड़े की जड़ से संतान प्राप्ति कैसे करे – सम्पूर्ण जानकरी”

Leave a Comment