रात में बिल्ली देखने से क्या होता है? – महान पंडित से जाने

रात में बिल्ली देखने से क्या होता है? महान पंडित से जाने – बिल्ली एक ऐसा जानवर है. जो हमारे आसपास आसानी देखने को मिल जाता हैं. हमारे समाज में बिल्ली को लेकर काफी सारी मान्यताएं भी हैं.

जैसे की हम कही पर जा रहे है. और बिल्ली हमारा रास्ता काट लेती हैं. तो इसे हम अपशुगन मानते हैं. हमारे समाज में बिल्ली को लेकर काफी सारी मान्यताएं है. जिसके बारे में आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले हैं.

Rat-me-billi-dekhne-se-ky-hota-h (1)

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है की रात में बिल्ली देखने से क्या होता है?. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं. तो यह सभी महत्वपूर्ण जानकारी को पाने के लिए आज का हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

रात में बिल्ली देखने से क्या होता है?

रात को बिल्ली देखने के बारे में अलग अलग मान्यताएं है. जिसके बारे में हमने नीचे जानकारी प्रदान की हैं.

रात में बिल्ली को खाते हुए देखना

अगर आपको रात के समय बिल्ली देखते हैं. और बिल्ली कुछ खा रही हैं. तो यह घटना आपके लिए शुभ मानी जाती हैं. अगर आप रात के समय बिल्ली को खाते हुए देखते हैं. तो यह घटना आपको संकेत देती है की आने वाले कुछ ही समय में आपको आपकी खोई हुई पुरानी वस्तु मिलने वाली हैं. यह घटना आपके लिए शुभ मानी जाती हैं.

रात में जंगली बिल्ली को देखना

अगर आपको रात के समय कोई सामान्य बिल्ली की जगह जंगली बिल्ली को देखते हैं. तो यह घटना भी आपके लिए शुभ मानी जाती हैं. यह घटना आपको संकेत देती है. की आने वाले कुछ ही समय में आपके सारे लक्ष्य पूर्ण होने वाले हैं. अब आपको आपके जीवन की बड़ी सफलता प्राप्त होने वाली हैं.

Rat-me-billi-dekhne-se-ky-hota-h (2)

स्त्री की नाभि छूने से क्या होता है | नाभि पर किस करने से क्या होता है

रात में बिल्ली को लड़ते हुए देखना

अगर आप रात के समय में दो बिल्ली को लड़ते हुए देखते हैं. तो यह घटना आपके लिए अशुभ मानी जाती हैं. यह घटना आपको संकेत देती है की आने वाले कुछ ही समय में आपकी कीसी से लड़ाई होने वाली हैं. इस घटना के बाद आपके दुश्मन भी बढ़ सकते हैं. इसलिए दो बिल्ली को लड़ते हुए देखना आपके लिए अशुभ हो सकता हैं.

अगर आप रात को दो बिल्ली को लड़ते हुए देखते हैं. तो आपको इस घटना के बाद सतर्क हो जाना चाहिए. क्योंकि इस घटना के बाद आपके जीवन में परेशानियां आना शुरू हो जाती हैं.

रात के समय एक जैसी दो बिल्ली को देखना

अगर आप रात के समय एक जैसी दो बिल्ली को देखते हैं. तो यह घटना भी आपके लिए अशुभ मानी जाती हैं. यह घटना आपको संकेत देती है की आने वाले कुछ ही समय में आपके तालमेल बिगड़ने वाले हैं. यह तालमेल आपके किसी के भी साथ बिगड़ सकते हैं.

इसलिए इस प्रकार की घटना होने के बाद आपको आपके आसपास के लोगो से अच्छे से रहना चाहिए. क्योंकि आपकी थोड़ी सी भी चुक आपके और उसके बीच के तालमेल को बिगाड़ सकते हैं. जिससे आपको बहुत बड़ी हानि हो सकती हैं.

किसी को पैसा कब देना चाहिए / रात में किसी को पैसा देना चाहिए या नहीं 

रात में बिल्ली और कुत्ते के बीच लड़ाई देखना

अगर आप रात के समय बिल्ली को कुत्ते के साथ लड़ते हुए देखते हैं. या फिर बिल्ली के पीछे कुत्ते को भागते हुए देखते हैं. तो यह घटना भी आपके लिए अशुभ मानी जाती हैं. यह घटना आपको संकेत देती हैं की आने वाले कुछ ही समय में आपके दुश्मन भी आप पर हमला कर सकते हैं.

यह घटना होने के बाद आपके दुश्मन बढ़ सकते हैं. साथ साथ आपका आपके दुश्मन के साथ झगड़ा हो सकता हैं. इसलिए इस प्रकार की घटना होने के बाद आपको आपके दुश्मन से सतर्क रहना चाहिए. हो सके तो कुछ दिन तक अपने दुश्मनों से दुरी बनाकर ही रखे.

रात के समय बिल्ली को सोते हुए देखना

अगर आप रात के समय में बिल्ली को सोते हुए देखते हैं. तो यह घटना भी आपके लिए अशुभ मानी जाती हैं.

यह घटना आपको संकेत देती है की आने वाले कुछ ही समय में आपको असफलता मिलने वाली हैं. आने वाले समय में आप जो भी कार्य करेगे. आपको असफलता ही मिलेगी. इसलिए इस प्रकार की घटना के बाद आपको कुछ दिन तक कोई भी शुभ कार्य करने से बचना चाहिए.

Rat-me-billi-dekhne-se-ky-hota-h (3)

गायत्री मंत्र के 13 गुप्त उपाय – सवा लाख गायत्री मंत्र का प्रभाव

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया है रात में बिल्ली देखने से क्या होता है?. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं.

हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह महत्वपूर्ण जानकारी पहुंच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह रात में बिल्ली देखने से क्या होता है? आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

चींटी भगाने का मंत्र तथा विधि – जाने शास्त्रों के तरीके और विधि विस्तार में

हनुमान जी को प्रसन्न करने के लिए राम मंत्र – 5 सबसे शक्तिशाली मंत्र

पत्नी पति के बिना कितने दिन रह सकती है / पत्नी मायके क्यों जाती है 

Shailesh Nagar

7 thoughts on “रात में बिल्ली देखने से क्या होता है? – महान पंडित से जाने”

Leave a Comment