पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं – सम्पूर्ण जानकारी

पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएंसम्पूर्ण जानकारी – कुछ लोग होते है जो अपनी पत्नी से संतुष्ट नहीं हो पाते हैं. और इस वजह से उन्हें पराई स्त्री अच्छी लगने लगती हैं. और वह पराई स्त्री से संबंध बनाने की इच्छा रखने लगते हैं. वैसे तो अपनी पत्नी होने के बाद भी अगर आप पराई स्त्री से संबंध बनाने की इच्छा रखते हैं. तो यह गलत बात हैं.

praee-stri-se-sambandh-kaise-bnae (2)

लेकिन फिर भी अगर आप पराई स्त्री से संबंध बनाना चाहते हैं. और आप पराई स्त्री की तरफ आकर्षित हो रहे हैं. तो यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित होने वाला हैं. इसलिए यह आर्टिकल अंत तक पूरा पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है की पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं. तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं

पराई स्त्री से संबंध बनाने के लिए नीचे दी गई बातों को ध्यान में रखे.

पराई स्त्री से बातें करना शुरू करे

अगर आप अपनी पत्नी से संतुष्ट नहीं हैं. और किसी पराई स्त्री की तरफ आकर्षित हो रहे हैं. तो सबसे पहले आप उस स्त्री से बातें करना शुरू करे. जिसकी तरफ आप आकर्षित रहे हैं. और उसके साथ संबंध बनाना चाहते हैं.

अगर वह स्त्री आपके आसपास रहती है. या फिर आपके साथ ऑफिस में काम करती हैं. तो सबसे पहले किसी भी काम के बहाने से उसे बुलाएं. और उसके साथ धीरे धीरे बातचीत करना शुरू करे.

पराई स्त्री के करीब रहने की कोशिश करे

जब आपको लगे की पराई स्त्री आपसे बात कर रही हैं. काम के सिवाय भी आपकी अन्य बातें सुन रही हैं. तो मान लीजिए की वह आपसे इरिटेट नहीं हो रही है. और आपके साथ उसको बात करना अच्छा लग रहा हैं.

अगर ऐसा होता हैं. तो उस स्त्री के करीब रहने की कोशिश करे. किसी भी बहाने आप उसके करीब रहे. आप उसका काम करके या उसकी किसी भी प्रकार की मदद करके भी उसके करीब रह सकते हैं.

पराई स्त्री से मिलते रहे

जब आप पराई स्त्री के करीब रहने लगेगे तथा उसके काम करने लगेगे तो उसको भी अच्छा लगेगा. लेकिन इस दौरान ऐसा कोई भी काम आपको नहीं करना हैं. जिससे उसको बुरा लग जाए. सिर्फ आपको उसके साथ अच्छे से बात करनी है. और उसके हर काम में उसका साथ देने की कोशिश करनी हैं.

इतना हो जाने के बाद आपको उससे बार-बार मिलनी की कोशिश करनी हैं. जैसे की आप उसे ऑफिस या आपके घर के आसपास तो मिलते ही है. लेकिन आपको कभी-कभी अन्य स्थल पर भी मिलने की कोशिश करनी हैं. जैसे की आप उसे कोफ़ी या चाय के लिए भी ले जा सकते हैं.

पराई स्त्री से प्यारभरी बातें करना शुरू करे

जब कोई स्त्री आपके साथ काम के अलावा किसी अन्य स्थान पर मिलती हैं. तो मान लीजिए की वह आपके साथ कंफर्टेबल हैं. उसको आप पर विश्वास हैं. इतना हो जाने के बाद आप उनसे हंसी मजाक के साथ प्यारभरी बातें कर सकते हैं. आप कुछ रोमांटिक बातें करना शुरू करे.

अगर उसको भी आपकी बातें अच्छी लगती है. तो मान लीजिए की वह भी आपकी तरफ आकर्षित हो रही हैं. ऐसे में आप उसके और करीब जा सकते हैं. और आपका प्यार का एहसास दिला सकते हैं.

पराई स्त्री को प्यार का एहसास दिलाए

इतना हो जाने के बाद आप उससे प्यार का एहसास करा सकते हैं. आप और अधिक रोमांटिक बाते करना शुरू करे. आप उसे खुलकर बता सकते है की आप उनके प्यार में हैं. और उसका साथ देना चाहते हैं.

अगर पराई स्त्री इस बात को लेकर खुश होगी तो आपकी सभी बात मानेगी. और आप इस प्रकार से पूर्ण रूप से उसके करीब जा सकते हैं. और अंत में संबंध बनाने के लिए राजी कर सकते हैं.

अगर आप स्टेप बाय स्टेप इन सभी बातों का पालन करते हैं. तो पराई स्त्री आपसे संबंध बना सकती हैं. लेकिन हमने पहले ही आपको बता दिया है की यह सब करना गलत बात हैं. लेकिन फिर भी सबकी मर्जी की बात हैं. अगर आप चाहे तो कर सकते हैं.

लेकिन जब तक उसकी मर्जी है. आप उसके साथ संबंध बना सकते हैं. इसके बाद आप उसके साथ एक दोस्त या कलिग नाते से भी रह सकते हैं.

praee-stri-se-sambandh-kaise-bnae (3)

अधिक संबंध बनाने से क्या होता है

अधिक संबंध बनाने से व्यक्ति को ढेर सारे स्वास्थ्य लाभ मिल सकते हैं. जिसके बारे में हमने नीचे जानकारी प्रदान की हैं.

  • मानसिक लाभ: अगर आप अधिक संबंध बनाते हैं. तो आपको मानसिक लाभ मिल सकता हैं. इससे आपका तनाव काफी हद तक कम हो जाता हैं. अधिक संबंध बनाने से शरीर में से एक हार्मोन निकलता हैं. जो हमारे दिमाग को संतुष्ट और शांत करता हैं.
  • इम्युनिटी अच्छी बनना: अधिक संबंध बनाने से व्यक्ति की इम्युनिटी पॉवर भी बेहतर बनती हैं. इससे छोटी बीमारियों से लड़ने में हमे मदद मिलती हैं.
  • अच्छी नींद आना: अधिक संबंध हमे अच्छी नींद दे सकता हैं. संबंध बनाने के बाद व्यक्ति पूर्ण रूप से संतुष्ट हो जाता हैं. इस वजह से उसे अच्छी नींद मिलती हैं. इससे आपको अनिद्रा की बीमारी से मुक्ति पाने में मदद मिलती हैं.
  • सामाजिक संबंध मजबूत बनना: इससे हमे सामाजिक संबंध मजबूत बनाने में भी मदद मिलती हैं.

पुरुष पराई स्त्री की तरफ आकर्षित क्यों होती है

जब पुरुष को अपनी पत्नी से संतुष्टि नही मिलती हैं. तब वह पराई स्त्री की तरफ आकर्षित होता हैं. और पराई स्त्री से संतुष्टि प्राप्त करता हैं. बच्चो के जन्म के बाद काफी स्त्री का मोह शारीरिक संबंध से कम हो जाता हैं. ऐसे में वह अपने पति का अच्छे से साथ नही दे पाती हैं. इसलिए पुरुष शारीरिक संबंध में अच्छे साथ के लिए पराई स्त्री से आकर्षित होने लगता हैं.

पराई स्त्री से संबंध बनाने पर नर्क में क्या सजा मिलती हैं

पराई स्त्री से संबंध बनाने पर मनुष्य को नर्क में बहुत ही कठिन सजा दी जाती हैं. वहां गर्म लोहे से पुरुष को आलिंगन करवाया जाता हैं. और अंड कोष को काटकर उनके हाथ में देकर पश्चिम दिशा में भेज दिया जाता हैं. जब तक पाप खत्म नही होता तब तक भटकते रहना होता हैं.

FAQs (अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न)

पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाये?

पराई स्त्री से संबंध बनाने के लिए सबसे पहले उनसे अच्छी अच्छी और प्यार भरी बाते करे. और उनके करीब जाने के प्रयास करे. और उनकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहे. इन सभी तरीको से आप आसानी से पराई स्त्री से संबंध बना सकते हैं.

पराई स्त्री से संबंध बनाना सही या गलत?

शास्त्रों के अनुसार पराई स्त्री से संबंध बनाना गलत माना जाता हैं. यह पाप है और आपको इस पाप के बदलने में भयंकर सजा मिल सकती हैं.

praee-stri-se-sambandh-kaise-bnae (1)

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया है की पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं. हम उम्मीद करते है की आपके लिए हमारा यह आर्टिकल उपयोगी साबित हुआ होगा.

हम आशा करते है की आपको हमारा यह पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

Shailesh Nagar

1 thought on “पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं – सम्पूर्ण जानकारी”

Leave a Comment