पैर के तलवे में खुजली होना शुभ या अशुभ / महिला के दाएं पैर के तलवे में खुजली होना

पैर के तलवे में खुजली होना शुभ या अशुभ / महिला के दाएं पैर के तलवे में खुजली होना – हमारे शरीर के किसी भी हिस्से पर कभी भी खुजली हो सकती हैं. खुजली होना एक सामान्य बात मानी जाती हैं. यह हमें दिन भर में कितनी बार आती रहती हैं. और अपने आप चली भी जाती हैं. खुजली होने के पीछे काफी सारे कारण हो सकते हैं. लेकिन ज्योतिष शास्त्र में खुजली को लेकर काफी कुछ बताया गया हैं.

यह हमारे लिए कई बार शुभ होती हैं. तो कई बार अशुभ भी होती हैं. आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से खुजली से मिलने वाले कुछ संकेत के बारे में आपके साथ चर्चा करने वाले हैं. इस आज के हमारे इस आर्टिकल में आप अंत तक बने रहिये.

Paer-ke-talwe-me-khujli-hona-shubh-ya-ashubh (2)

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है की पैर के तलवे में खुजली होना शुभ या अशुभ. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

पैर के तलवे में खुजली होना शुभ या अशुभ

पैर के तलवे में खुजली होना आपके लिए शुभ भी हो सकता है और अशुभ भी हो सकता हैं. आइये जानते है कैसे.

अगर आपके दाए पैर के तलवे में खुजली आती हैं. तो यह शुभ माना जाता हैं.

यह घटना आपको संकेत देती है की आने वाले निकट समय में आपके यात्रा के योग बन रहे हैं. और आप किसी लंबी  यात्रा पर जाने वाले हैं. और जो भी यात्रा पर जायेगे. वह आपके लिए सुखद होगी. आपकी यह यात्रा बीना किसी अडचन के आसानी से पूर्ण हो जायेगी.

लेकिन अगर आपको बाएँ पैर के तलवे में खुजली आती हैं. तो यह आपके लिए अशुभ माना जाता हैं.

यह घटना आपको संकेत देती हैं. की आने वाले समय में आपने किसी यात्रा का आयोजन किया हैं. तो रुक जाए. और यात्रा करने से बचे. अगर आप फिर भी यात्रा करते हैं. तो यह आपके लिए दुर्घटना वाली यात्रा हो सकती हैं. इस यात्रा में आपको काफी सारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता हैं.

इस प्रकार की घटना के बाद यात्रा में अडचने तो आती ही हैं. साथ साथ आपके जीवन में घर परिवार को लेकर भी छोटी मोटी समस्या आने लगती हैं. इससे आपके मान सम्मान में भी कमी आ सकती हैं.

Paer-ke-talwe-me-khujli-hona-shubh-ya-ashubh (1)

शिवलिंग पर चढ़ा हुआ बेलपत्र खाने से क्या होता है – 5 आश्चर्यजनक फायदे जाने

महिला के दाएं पैर के तलवे में खुजली होना          

अगर महिला के दाएं पैर के तलवे में खुजली होती हैं. तो यह बेहद ही शुभ माना जाता हैं. यह घटना आपको संकेत देती है की आने वाले समय में आप लंबी यात्रा पर जाने वाले हैं. और यह यात्रा आपको ढेर सारी ख़ुशी प्रदान करने वाली होगी. इसके अलावा आपकी यह यात्रा बीना किसी रुकावट के आसानी से पूर्ण होगी.

इस प्रकार की घटना यह भी संकेत देती है की आने वाले समय में आपको कोई ख़ुशी के समाचार मिलेगे. जो आपको सुख प्रदान करने वाले होगे. इसलिए इस प्रकार की घटना के बाद आपको खुश होना चाहिए. क्योकि यह घटना आपके लिए बहुत ही शुभ और अतिउत्तम मानी जाती हैं.

पुरुष के दाएं पैर के तलवे में खुजली होना

पुरुष के दाएं पैर के तलवे में खुजली होना भी काफी अच्छा माना जाता हैं. यह भी आपके लिए यात्रा का योग बनाते हैं. और यह यात्रा किसी भी पुरुष के लिए लाभ प्रदान करने वाली होगी.

अगर आप अपने बिजनेस या नौकरी के कार्य से यात्रा पर जाते हैं. तो यह सफलता पूर्वक पूर्ण होगी. और आपकी यात्रा मे किसी भी प्रकार की बाधा उत्पन्न नही होगी. इसलिए यह घटना भी किसी भी पुरुष के लिए पूर्ण रूप से लाभदायी मानी जाती हैं.

किसी को पैसा कब देना चाहिए / रात में किसी को पैसा देना चाहिए या नहीं 

पैर की उंगली में खुजली होना शुभ या अशुभ

अगर आपके दाएं पैर की ऊँगली में खुजली होती हैं. तो यह आपके लिए शुभ माना जाता हैं. इस प्रकार की घटना आपको संकेत देती है की आने वाले समय में आपको सुख और ख़ुशी की प्राप्ति होगी और आपके जीवन की काफी सारी समस्या अब खत्म होगी.

लेकिन अगर आपको बाएँ पैर की ऊँगली में खुजली होती हैं. तो यह आपके लिए अशुभ माना जाता हैं. यह घटना आपको संकेत देती है की आने वाले समय में आपके जीवन में समस्या आने वाली हैं. जो आपको परेशान करने वाली होगी. इससे आपके जीवन में सुख की कमी आएगी.

Paer-ke-talwe-me-khujli-hona-shubh-ya-ashubh (3)

गायत्री मंत्र के 13 गुप्त उपाय – सवा लाख गायत्री मंत्र का प्रभाव

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया है पैर के तलवे में खुजली होना शुभ या अशुभ. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं.

हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह महत्वपूर्ण जानकारी पहुंच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा पैर के तलवे में खुजली होना शुभ या अशुभ / महिला के दाएं पैर के तलवे में खुजली होना आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

हनुमान जी को प्रसन्न करने के लिए राम मंत्र – 5 सबसे शक्तिशाली मंत्र

पत्नी पति के बिना कितने दिन रह सकती है / पत्नी मायके क्यों जाती है 

2 दिन के लिए घूमने की जगह खोजो ऐसे

 

Shailesh Nagar

Leave a Comment