मुकदमा जीतने के लिए चौपाई, बीज मंत्र और धार्मिक उपाय

मुकदमा जीतने के लिए चौपाई, बीज मंत्र और धार्मिक उपाय – कई बार हम देखते है की काफी लोग कोर्ट कचहरी के चक्कर में फंस जाते हैं. और फिर इस चक्कर से बाहर नही निकल पाते हैं. कोर्ट में उनका केस लंबा लंबा चलता रहता हैं. और कितनी भी कोशिश करने के बाद भी कोर्ट के चक्कर से निकल नही पाते हैं.

कई बार मुकदमे में हार का ही सामना करना पड़ता हैं. ऐसे में आप हमारे पुराने शास्त्रों में लिखी गई चौपाई का सहारा ले सकते हैं. हमारे पुराने शास्त्रों में कुछ ऐसी चौपाई बताई गई हैं. जिसके जाप से आपको मुकदमे में जीत मिलती हैं.

Mukdma-jeetne-ke-lie-chaupae-beej-mantr-upay (2)

आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से ऐसे ही कुछ चौपाई के बारे में बताने वाले है. साथ साथ चौपाई जाप करने की विधि भी बताएगे. इसलिए आज का हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से मुकदमा जीतने के लिए चौपाई बताने वाले हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जनकारी प्रदान करने वाले हैं.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

मुकदमा जीतने के लिए चौपाई

अगर आपको मुकदमे हार मिल रही हैं. या फिर आपका मुकदमा लंबा चला जा रहा हैं. तो ऐसे में आप मुकदमा जितने के लिए नीचे बताई चौपाई का जाप कर सकते हैं.

ॐ क्रां क्रां क्रां धूम्रसारी बदाक्षं विजयति जयति ओं स्वाहा

यह मुकदमा जितने की बहुत ही प्रभावशाली और कारगर चौपाई मानी जाती हैं. ऐसा माना जाता है की सुनवाई एक महीने पहले से ही इस चौपाई का आपको रोजाना जाप करना हैं. आपको लगातार एक महीने तक इस चौपाई का जाप करना हैं. इतना करने पर यह चौपाई सिद्ध हो जाएगी.

इसके बाद सुनवाई के दिन आपको इस चौपाई को सात बार पढ़कर कोर्ट में जाना हैं. इससे आपको अवश्य ही मुकदमे में जीत मिलेगी.

Mukdma-jeetne-ke-lie-chaupae-beej-mantr-upay (1)

रात में बिल्ली देखने से क्या होता है?  महान पंडित से जाने

मुकदमा जीतने के बीज मंत्र

मुकदमा जीतने के कुछ बीज मंत्र भी हैं. जिसका विधि सहित जाप करने से मुकदमा में आसानी से जीत मिलती हैं. मुकदमा जीतने के कुछ ऐसे ही बीज मंत्र के बारे में हमने नीचे जानकारी प्रदान की हैं.

मुकदमा जीतने का बीज मंत्र– 1

ॐ गं गणपतये नमो नम:

मुकदमा जीतने के लिए यह मंत्र बहुत ही प्रभावशाली और कारगर माना जाता हैं. इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए अपने घर पर भगवान गणेश की प्रतिमा के सामने सिद्धि विनायक पिरामिड स्थापित करे.

इसके बाद रोजाना नियमित रूप से ऊपर दिए गये मंत्र का जाप करे. ऐसा करने से यह मंत्र सिद्ध हो जायेगा. इसके बाद मुकदमे के दिन इस मंत्र का जाप करे और अपने साथ स्थापित किया गया पिरामिड लाल कपड़े में लपेटकर ले जाए. इस बीज मंत्र के उपाय से आपको अवश्य ही मुकदमे में जीत मिलेगी.

मुकदमा जीतने के बीज मंत्र– 2

दीनदयाल बिरदु संभारी, हरहू नाथ मम संकट भारी

यह भी मुकदमा जीतने का प्रभावशाली मंत्र माना जाता हैं. यह मंत्र तुलसीदास रचित हैं. ऐसा माना जाता है की रोजाना 108 बार 3 महीने तक इस बीज मंत्र का जाप करने से अवश्य ही मुकदमे में जीत मिलती हैं.

स्त्री की नाभि छूने से क्या होता है | नाभि पर किस करने से क्या होता है

मुकदमा जीतने के लिए उपाय  

अगर काफी कोशिश करने के बाद भी आपको मुकदमे में जीत नही मिल रही हैं. तो ऐसे में आप नीचे बताए गए कुछ उपाय कर सकते हैं.

  • अगर आप मुकदमा जीतना चाहते हैं. तो सुनवाई के दिन आपके साथ थोड़े से चावल कोर्ट में लेकर जाए. और जिस कक्ष में आपकी सुनवाई होने वाली उस कक्ष में यह चावल कोई देखे नही इस तरीके से फेंक दे. इससे आपको मुकदमे में अवश्य ही जीत मिलती हैं.
  • मुकदमा में जीत के लिए किसी भी दिन सूर्योदय से पहले उठ जाए. इसके बाद काले चावल के 11 दाने लेकर क्रीं बीज मंत्र का 21 बार जाप करे. अब चावल के दाने दक्षिण दिशा की तरफ फेंक दे. इस उपाय से आपको निश्चित ही मुकदमे में जीत मिलती हैं.
  • मुकदमे में जीत के लिए सुनवाई के दिन कोर्ट में जाने से पहले अपने मुंह में साबुत तीन काली मिर्च और थोड़ी सी शक्कर रख दे. यह उपाय करने से आपको मुकदमे में अवश्य ही जीत मिलती हैं.

Mukdma-jeetne-ke-lie-chaupae-beej-mantr-upay (3)

किसी को पैसा कब देना चाहिए / रात में किसी को पैसा देना चाहिए या नहीं 

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से मुकदमा जीतने के लिए चौपाई बताई है. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं.

हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह महत्वपूर्ण जानकारी पहुंच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा मुकदमा जीतने के लिए चौपाई, बीज मंत्र और धार्मिक उपाय आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

गायत्री मंत्र के 13 गुप्त उपाय – सवा लाख गायत्री मंत्र का प्रभाव

चींटी भगाने का मंत्र तथा विधि – जाने शास्त्रों के तरीके और विधि विस्तार में

हनुमान जी को प्रसन्न करने के लिए राम मंत्र – 5 सबसे शक्तिशाली मंत्र

Shailesh Nagar

Leave a Comment