लव मैरिज करने के उपाय | लव मैरिज पावर फुल मंत्र

लव मैरिज करने के उपाय | लव मैरिज पावर फुल मंत्र – लव मैरिज हमेशा से ही एक उत्सुकता का विषय रहा हैं. जब लड़का और लड़की शादी की उम्र में पहुंचते हैं. तब इस बारे में एक बार जरुर सोचते हैं. किसी किसी को इस जीवन के सफर में तथा शादी की उम्र में सच्चा प्यार मिल जाता हैं. तो कुछ लोग अपने माता-पिता के कहने पर अरेंज मैरिज करते हैं.

love-marriage-krne-ke-upay-powerful-mantr-yog (2)

जिन लोगो को सच्चा प्यार मिल जाता हैं. और वह उनके सच्चे प्यार से शादी करना चाहते हैं. तथा पूरा जीवन अपने सच्चे प्यार के साथ रहना चाहते हैं. ऐसे में कुछ लोगो के माता-पिता लव मैरिज करने के लिए मना कर देते हैं. ऐसे में लड़का हो या लड़की परिवार वालों के इंकार करने पर दुविधा में फंस जाते हैं.

अगर आप ऐसी दुविधा में फंसना नहीं चाहते है. और लव मैरिज करना चाहते है. तो कुछ उपाय हम आपको इस आर्टिकल में बताएगे जिससे आसानी से आपका लव मैरिज करने का सपना सच हो जाएगा. और कोई समस्या भी उत्पन्न नहीं होगी. इसलिए हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से लव मैरिज करने के उपाय तथा लव मैरिज पावर फुल मंत्र बताने वाले हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करने वाले हैं.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

लव मैरिज करने के उपाय

लव मैरिज करने के कुछ सटीक उपाय हमने नीचे बताए हैं.

  • भगवान से सच्चे मन से प्रार्थना करे की आपको आपका सच्चा प्यार मिल जाए. तथा आसानी से और सबकी सहमती से लव मैरिज हो जाए.
  • भगवान कृष्ण के मंदिर में पान तथा बांसुरी अर्पित करने से सच्चा प्यार मिलता हैं. तथा लव मैरिज के लिए घर वाले भी तैयार हो जाते हैं.
  • अगर आप अपने सच्चे प्यार को पाना चाहते है. तथा लव मैरिज करना चाहते है. तो माता दुर्गा की पूजा अर्चना करे तथा उनको लाल रंग की ध्वजा अर्पित करे. ऐसा करने से आपके प्रेम में आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी.
  • सबकी सहमती से लव मैरिज करने के लिए शहद से रुद्राभिषेक करना चाहिए. इससे आपको आपका सच्चा प्यार मिल जाता हैं.
  • ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हीरा या ओपल रत्न धारण करने से सच्चे प्यार की प्राप्ति होती हैं. तथा जल्दी से जल्दी लव मैरिज हो जाती हैं.

love-marriage-krne-ke-upay-powerful-mantr-yog (1)

लव मैरिज पावर फुल मंत्र

अपने सच्चे प्यार को पाने के लिए तथा लव मैरिज करने के लिए आप नीचे दिया गया मंत्र जाप विधि सहित कीजिए.

लव मैरिज पावर फुल मंत्र

ओम क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा:

मंत्र जाप विधि                                                 

सच्चे प्यार को पाने के लिए यह मंत्र बड़ा ही प्रभावशाली माना जाता हैं. यह मंत्र जाप आप रोजाना नियमित रूप से सुबह के समय करे. मंत्र जाप करने से पहले अपने सामने राधा-कृष्ण की प्रतिमा स्थापित करे.

अब इस मंत्र का 108 बार जाप करे. इसके पश्चात शुक्रवार के दिन कृष्ण मंदिर जाकर उनकी पूजा अर्चना करे धुप दीप आदि लगाए. और सच्चे मन से सच्चे प्यार को पाने के लिए भगवान से प्रार्थना करे.

यह उपाय करने से सच्चे प्यार को पाने के लिए आ रही अडचने दूर हो जाएगी. तथा आपकी लव मैरिज भगवान के आशीर्वाद से आसानी से हो जाएगी.

प्रेम विवाह मातापिता को समझाने के लिए के लिए मंत्र

अगर आपके माता-पिता लव मैरिज के लिए नहीं मान रहे हैं. तो “ओम लक्ष्मी नारायणाय नम: मंत्र का स्फटिक की माला से तीन बार जाप करे. तथा भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी की पूजा अर्चना करे. यह उपाय करने से आपके माता-पिता लव मैरिज के लिए मान जाएगे.

लव मैरिज योग / जानिए आपकी शादी लव मैरिज होगी या अरेंज

हमारे हाथ की हथेली की रेखाओं से हमे पता चलता है की हमारी शादी लव मैरिज होगी या अरेंज मैरिज होगी. हमारे हाथ की सबसे छोटी उंगली के नीचे विवाह रेखा मौजूद होती हैं. इसके अलावा शुक्र पर्वत और ह्रदय रेखा भी वही स्थित होती हैं.

अगर विवाह रेखा ह्रदय रेखा को काटती हुई निकलती हैं. तो लव मैरिज होती हैं. तथा ह्रदय रेखा को कोई अन्य रेखा काटती हैं. तो अरेंज मैरिज होती हैं.

love-marriage-krne-ke-upay-powerful-mantr-yog (3)

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से लव मैरिज करने के उपाय तथा लव मैरिज पावर फुल मंत्र बताया हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान की हैं. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह लव मैरिज करने के उपाय / लव मैरिज पावर फुल मंत्र आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

Shailesh Nagar

Leave a Comment