हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए / हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स के फायदे

हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए / हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स के फायदे – हिमालय कॉन्फिडो बाजार में आसानी से मिलने वाली एक आयुर्वेदिक दवाई हैं. जिसका प्रयोग पुरुष के द्वारा किया जाता हैं. पुरुषो में देखने को मिल रही बीमारी शीघ्रपतन, शुक्राणु और उत्तेजना की कमी आदि में यह दवाई उपयोग में ली जाती हैं.

यह पूर्ण रूप से आयुर्वेदिक दवाई होने के कारण काफी लोग इस दवाई को उपयोग में लेना पसंद करते हैं. लेकिन हिमालय कॉन्फिडो को अधिक दिन खाने से इससे नुकसान भी हो सकता हैं. इसलिए इसको खाने को लेकर लोगो को ध्यान रखना चाहिए.

Himalay-confido-kitne-din-tk-khana-chahie (1)

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है की हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं. तो यह सभी महत्वपूर्ण जानकारी पाने के लिए आज का हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए

अगर आप हिमालय कॉन्फिडो खाते हैं. तो इसको आपको एक से दो महीने से अधिक नही खाना चाहिए. एक से दो महीने हिमालय कॉन्फिडो खाने के बाद आपको कुछ फर्क दिखता हैं. तो इसे आप लगातार आगे खा सकते हैं.

लेकिन इससे आपको कोई भी फर्क नही दिख रहा है. तो ऐसे में आपको हिमालय कॉन्फिडो आगे चालु नही रखना चाहिए. क्योंकि इससे आपको साइड इफेक्ट भी हो सकते हैं.

हिमालय कॉन्फिडो खाने का तरीका और इसकी खुराक के बारे में आपको डॉक्टर की राय लेनी चाहिए. इसकी अधिक खुराक से भी आपको हानि हो सकती हैं.

सर्वाइकल का धागा कहा मिलता है / सर्वाइकल को हमेशा के लिए खत्म करने का तरीका 

हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स के फायदे

हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स के कुछ मुख्य फायदे के बारे में हमने नीचे जानकारी प्रदान की हैं.

यौन शक्ति में फायदेमंद

पुरुष में यौन शक्ति बढाने के लिए हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स काफी फायदेमंद मानी जाती हैं. अगर पुरुष यौन संबंधित बीमारी से पीड़ित हैं. तो ऐसे में यौन संबंधित बीमारी ठीक करने में हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स काफी उपयोगी साबित होती हैं.

शीघ्रपतन की समस्या में फायदेमंद

अगर शारीरिक संबंध के दौरान पुरुष जल्दी डिस्चार्ज हो जाते हैं. या फिर शीघ्रपतन की समस्या हैं. तो ऐसी समस्या से छुटकारा पाने के लिए हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स काफी उपयोगी साबित होती हैं.

शुक्राणु की कमी को दूर करने में फायदेमंद

काफी पुरुष में शुक्राणु की कमी देखने को मिलती हैं. ऐसे में शुक्राणु की संख्या बढाने के लिए हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स खाई जा सकती हैं. शुक्राणु की कमी दूर करने के लिए हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स फायदेमंद मानी जाती हैं.

नपुंसकता की बीमारी में फायदेमंद

किसी पुरुष में उत्तेजना की कमी हैं. वह अपने पार्टनर को शारीरिक सुख नही दे पा रहे हैं. तो ऐसी नपुंसकता की बीमारी को दूर करने के लिए हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स काफी फायदेमंद मानी जाती हैं.

टेस्टोस्टेरोन स्तर को बढाने के लिए फायदेमंद

पुरुष में टेस्टोस्टेरोन की कमी को दूर करने के लिए हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स काफी फायदेमंद मानी जाती हैं.

Himalay-confido-kitne-din-tk-khana-chahie (2)

प्रेगनेंसी में सीधा सोना चाहिए या नहीं – प्रेगनेंसी में क्या नहीं करना चाहिए

हिमालय कॉन्फिडो खाने का तरीका

अगर आप हिमालय कॉन्फिडो खाते हैं. तो दिन में दो बार सुबह और शाम को खा सकते हैं. हिमालय कॉन्फिडो आप खाना खाने के बाद या खाना खाने के पहले कभी भी खा सकते हैं.

लेकिन आप जब भी हिमालय कॉन्फिडो खाते हैं. तो इसे गुनगुने पानी के साथ खाना चाहिए. इसके लेने का तरीका हिमालय कॉन्फिडो के कंटेनर पर भी लिखा होता हैं. आप लिखे अनुसार भी ले सकते हैं.

लेकिन हिमालय कॉन्फिडो के अच्छे और सही रिजल्ट के लिए आपको किसी डॉक्टर की राय लेनी चाहिए. और उनसे इसकी खुराक के बारे में जानकारी लेनी चाहिए.

हिमालय Confido साइड इफेक्ट

हिमालय कॉन्फिडो से कुछ साइड इफेक्ट भी होते हैं. जिसके बारे में हमने नीचे जानकारी प्रदान की हैं.

  • हिमालय कॉन्फिडो लेने से आपको सिर दर्द की समस्या हो सकती हैं.
  • अगर आप ब्लड प्रेशर के मरीज हैं. तो हिमालय कॉन्फिडो लेने के बाद आपका बीपी हाई रह सकता हैं.
  • हिमालय कॉन्फिडो के अधिक सेवन से आपको घबराहट और थकान आदि हो सकता हैं.
  • हिमालय कॉन्फिडो लेने के बाद कई बार शरीर में एलर्जी और त्वचा से जुडी बीमारी देखने को मिलती हैं.
  • हिमालय कॉन्फिडो खाने से आपको अधिक पसीना आना और उल्टी तथा मतली आने की समस्या भी हो सकती हैं.

अगर हिमालय कॉन्फिडो खाने के बाद आपको इनमे से कोई भी साइड इफेक्ट दीखते हैं. तो इसे खाना बंद कर देना चाहिए. और एक बार डॉक्टर से सम्पर्क करना चाहिए.

Himalay-confido-kitne-din-tk-khana-chahie (3)

पेशाब का दूधिया सफेद रंग की उपस्थिति के कारण है – सम्पूर्ण जानकारी

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया है हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं.

हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह महत्वपूर्ण जानकारी पहुंच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए / हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स के फायदे आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

हाथ के नाख़ून पर सफ़ेद निशान का मतलब होता है 

मनुष्य में शुक्राणु का निर्माण कैसे होता है – शुक्राणु बढ़ाने के लिए क्या खाएं

दिन में कितनी रस्सी कूदने चाहिए – रस्सी कूदने का सही समय 

 

Shailesh Nagar

1 thought on “हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए / हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स के फायदे”

Leave a Comment