दूसरा राउंड कितने समय तक चलना चाहिए – बिस्तर में लंबे समय तक चलने की दवा

दूसरा राउंड कितने समय तक चलना चाहिए – बिस्तर में लंबे समय तक चलने की दवा – शारीरिक संबंध के दौरान पहला राउंड खत्म हो जाने के बाद काफी लोग दूसरा राउंड करना पसंद करते हैं. ऐसा माना जाता है की पहले राउंड से अधिक दुसरे राउंड में मजा आता हैं. क्योकि काफी लोगो का मानना है की पहला राउंड करने के बाद दूसरा राउंड अधिक समय तक चलता हैं. और इससे कपल संतुष्ट हो जाते हैं.

Dusra-round-kitne-samay-tak-chalna-chahie (1)

लेकिन पहला राउंड हो जाने के बाद दूसरा राउंड कितने समय का होना चाहिए. इस बारे में काफी कम लोगो को जानकारी हैं. आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से दुसरे राउंड की अवधि के बारे में ही बात करने वाले हैं. तो इस महत्वपूर्ण जानकारी को पाने के लिए आज का हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है की दूसरा राउंड कितने समय तक चलना चाहिए. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

दूसरा राउंड कितने समय तक चलना चाहिए

एक राउंड खत्म हो जाने के बाद दूसरा राउंड कितने समय तक चलना चाहिए यह सवाल हर किसी कपल के मन में होता हैं. ख़ास करके न्यू कपल इस बारे में काफी अधिक सोचते हैं. और इस बारे में जानने की कोशिश करते हैं.

दरअसल एक रिसर्च से जानकारी मिलती है की किसी भी कपल का पहला राउंड पांच से सात मिनट का होना जरूरी हैं. अगर कोई कपल पहला राउंड इतने समय तक कर सकता हैं. तो यह हेल्थी शारीरिक संबंध माना जाता हैं. इससे माना जा सकता है की कपल में कोई भी कमी नही हैं. दोनों एक दुसरे से संतुष्ट हैं.

लेकिन सवाल यहा दुसरे राउंड का हैं. अगर आप एक राउंड करने के बाद दूसरा राउंड मारते हैं. तो इसका समय पहले से अधिक होना चाहिए. जैसे की आप पहला राउंड पांच मिनट का मारते हैं. तो आपका दूसरा राउंड दस मिनट का होना चाहिए. अगर दूसरा राउंड पहले से दुगुना हैं. तो यह हेल्थी शारीरिक संबंध माना जाता हैं.

पहला राउंड कितने समय तक चलना चाहिए / ऐसी कौन सी दवा है जो घंटे तक

चालू महिला के इशारे – जाने कुछ अंदर की राज की बाते 

बच्चे पैदा करने के लिए कितनी बार करना चाहिए

अगर आप एक महिला है और आप गर्भवती होना चाहती हैं. आप फैमिली प्लानिंग कर रही हैं. तो आपको आपके पार्टनर के साथ बीना प्रोटेक्शन के शारीरिक संबंध बनाना चाहिए.

आप एक बार के शारीरिक संबंध से भी गर्भवती हो सकती हैं. और कई बार ऐसा भी होता है की आप शायद एक बार के शारीरिक संबंध से गर्भवती ना हो पाए. इसके लिए कोई भी अवधि नही हैं. लेकिन ऐसा माना जाता है की पीरियड के एक सप्ताह के बाद हफ्ते में दो बार शारीरिक संबंध बनाने से गर्भवती होने की संभावना बढ़ जाती हैं.

Dusra-round-kitne-samay-tak-chalna-chahie (2)

गर्भ में बच्चा कैसे रहता है – गर्भ में बच्चा खाना कैसे खाता है

बिस्तर में लंबे समय तक चलने की दवा

बिस्तर में लंबे समय तक चलने के लिए आप लीडोकेन नामक दवाई का इस्तेमाल कर सकते हैं. शीघ्रपतन की समस्या में यह दवाई फायदेमंद मानी जाती हैं. शारीरिक संबंध के दौरान यह दवाई ली जा सकती हैं. इससे आप लंबे समय तक टिक सकते हैं. और आपके पार्टनर को संतुष्ट कर सकते हैं.

इसके अलावा आप सेरोटोनिन नामक दवाई का भी सेवन कर सकते हैं. यह भी बिस्तर पर लंबा टिकने की दवाई मानी जाती हैं. शारीरिक संबंध के कुछ समय पहले अगर इस दवाई का सेवन किया जाए तो इससे भोग का समय बढ़ जाता हैं.

यह दोनों दवाई मेडिकल में आसानी से मिल जाती हैं. लेकिन इस दवाई का सेवन डॉक्टर की सलाह से ही करना चाहिए. अगर आप बीना डॉक्टर की सलाह इस दवाई का सेवन करते हैं. तो इससे आपको साइड इफेक्ट भी हो सकते हैं. इसलिए कोई भी दवाई बीना डॉक्टर की सलाह ना ले.

Dusra-round-kitne-samay-tak-chalna-chahie (3)

धोखा देने वाले के लिए एक शब्द | प्यार में धोखा देने वाले को कैसे सबक सिखाएं 

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया है दूसरा राउंड कितने समय तक चलना चाहिए. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं.

पहला राउंड कितने समय तक चलना चाहिए / ऐसी कौन सी दवा है जो घंटे तक

हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह महत्वपूर्ण जानकारी पहुंच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह दूसरा राउंड कितने समय तक चलना चाहिए – बिस्तर में लंबे समय तक चलने की दवा आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

किन्नर की पहचान क्या है – किन्नरों की खासियत क्या है 

शादी अनुदान का पैसा कब तक आएगा – शादी अनुदान हेतु आवश्यक दस्तावेज

पद्म विभूषण में कितनी राशि दी जाती है – सम्पूर्ण जानकारी 

Shailesh Nagar

Leave a Comment