चींटी भगाने का मंत्र तथा विधि – जाने शास्त्रों के तरीके और विधि विस्तार में

चींटी भगाने का मंत्र तथा विधिजाने शास्त्रों के तरीके और विधि विस्तार में – वैसे चींटी आपको हर एक घर में देखने को मिल जाएगी. अगर खाते खाते कोई मीठी वस्तु हमारे हाथ से गिर जाती हैं. तो वहां चींटी का झुंड मौजूद हो जाता हैं. हमारे घर में अधिक चींटियां होने पर हम परेशान हो जाते हैं. यह हमारे खाने की सामान भी कई बार बर्बाद कर देती हैं.

ऐसे में हम चींटी भगाने के लिए काफी सारे नुस्खे भी करते हैं. लेकिन चींटी फिर से कही ना कही से आही जाती हैं. ऐसी स्थिति में आप किसी नुस्खे की जगह चींटी भगाने का मंत्र का इस्तेमाल भी कर सकते हैं.

ऐसे ही चींटी भगाने के मंत्र के बारे में आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से चर्चा करने वाले हैं. तो इस मंत्र को विधि सहित जानने के लिए आज का हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

chinti-bhagane-ka-mantr-vidhi (2)

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से चींटी भगाने का मंत्र बताने वाले हैं. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

चींटी भगाने का मंत्र

अगर आप आपके घर में मौजूद चींटी से परेशान हो गए हैं. तो नीचे दिया गया मंत्र विधि सहित करने से आपके घर में मौजूद चींटियां भाग जाएगी. और आपको चींटी से छुटकारा मिल जाएगा.

  • अब हम जो आपको मंत्र बताने वाले हैं. उस मंत्र से चींटी से आपकी रक्षा होगी. इस प्रभावशाली मंत्र को स्तम्भन मंत्र के नाम से जाना जाता हैं.
  • इस मंत्र का जाप विधि सहित करने से आपके घर में मौजूद चींटियां भाग जाती हैं. इस मंत्र का जाप करना जटिल नही हैं. आसानी से आप इस मंत्र का जाप विधि सहित कर सकते हैं.
  • “ओम नमो सुग्रीवाय हनुमंताय सर्वकितिका भक्षीकाय पिपीलिका विप्रे प्रवेश प्रवेश स्वाहा” चींटी को भगाने के लिए आपको इस मंत्र का जाप करना होगा.
  • इस मंत्र का जाप करने से पहले आपको आपके सामने कुछ सरसों के दाने रख देने हैं.
  • इसके पश्चात इस मंत्र का 108 बार जाप करना हैं.
  • इस मंत्र जाप करने के लिए आप रुद्राक्ष की माला का प्रयोग कर सकते हैं. लेकिन आपके पास रुद्राक्ष की माला मौजूद नही हैं. तो आप अन्य किसी भी माला का प्रयोग कर सकते हैं.
  • चींटी भगाने के लिए यह मंत्र बहुत ही कारगर और प्रभावशाली माना जाता हैं. इसलिए चींटी भगाने के लिए इस मंत्र का उपयोग जरुर करे.

chinti-bhagane-ka-mantr-vidhi (1)

गुप्त धन कैसे खोजे – गुप्त धन मिलने के योग

चींटी भगाने के घरेलू उपाय

चींटी भगाने के कुछ घरेलू उपाय हमने नीचे बताए हैं.

  • चींटी भगाने के लिए आप आटे का इस्तेमाल कर सकते हैं. और यह हर घर में आसानी से भी मिल जाता हैं. अगर आपके घर में भी चींटियां मौजूद हैं. तो उस जगह पर आटा छिडक दीजिए. ऐसा करने से चींटियां भाग जाती हैं.
  • चींटी को भगाने के लिए दालचीनी भी काफी अच्छा माना जाता हैं. चींटियो को दालचीनी की गंध पसंद नही होती हैं. ऐसे में आप दालचीनी का प्रयोग कर सकते हैं. इसके लिए आपको थोडा सा दालचीनी का तेल लेना हैं. और पानी में मिला लेना हैं. अब इस पानी में रुई भिगोकर चींटी वाली जगह पर लगा लेना हैं. इससे आपके घर में मौजूद चींटियां तुरंत ही आसानी से भाग जाती हैं.
  • चींटी को भगाने के लिए सेब का सिरका काफी लाभदायी माना जाता हैं. चींटी को भगाने के लिए सेब का सिरके का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके लिए आपको जहां चींटी का झुंड होता हैं. वहा सेब का सिरका लगा लेना हैं. इसके गंध से चींटियां भाग जाती हैं.
  • चींटी को भगाने के लिए आप पुदीने के तेल का इस्तेमाल भी कर सकते हैं. इसके लिए आपको रुई की मदद से पुदीने के तेल को घर के कोनो में लगा लेना हैं. इससे चींटियां घर में आना बंध हो जाती हैं.

chinti-bhagane-ka-mantr-vidhi (3)

गायत्री मंत्र के 13 गुप्त उपाय – सवा लाख गायत्री मंत्र का प्रभाव

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से चींटी भगाने का मंत्र बताया है. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं.

हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह महत्वपूर्ण जानकारी पहुंच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह चींटी भगाने का मंत्र तथा विधि – जाने शास्त्रों के तरीके और विधि विस्तार में आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

पत्नी पति के बिना कितने दिन रह सकती है / पत्नी मायके क्यों जाती है 

2 दिन के लिए घूमने की जगह खोजो ऐसे

हाथ के नाख़ून पर सफ़ेद निशान का मतलब होता है 

Shailesh Nagar

18 thoughts on “चींटी भगाने का मंत्र तथा विधि – जाने शास्त्रों के तरीके और विधि विस्तार में”

Leave a Comment