बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे – 5 तरीके कोई नही बताएगा

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे – 5 तरीके कोई नही बताएगा – अगर कोई पति अपनी पत्नी को शारीरिक संबंध से संतुष्ट नही कर पाता है. तो ऐसे पति की पत्नी दुसरे मर्दों का चुनाव करती हैं. क्योंकि उनको संतुष्टि मिलना जरूरी होता हैं. आपमें से काफी लोग के साथ ऐसा होता होगा की पत्नी को आप खुश नहीं कर पाते होगे.

काफी लोगो का वीर्य पतन जल्दी हो जाता हैं. और इससे कोई भी पत्नी संतुष्ट नही होती हैं. जब शारीरिक संबंध बनाने की शुरुआत होती हैं. तो हर एक कपल के मन में यही चाह होती हैं.

bina-ruke-1-ghante-tk-patni-ko-khush-kre

वह पत्नी को बीना रुके 1 घंटे तक खुश करेगे. लेकिन जैसे ही योनी प्रवेश होता हैं. वैसे ही वीर्य पतन हो जाता हैं. इससे पत्नी भी नाराज होती हैं. और पति को शारीरिक संबंध में आनंद भी नही आता हैं.

अगर आप भी पत्नी को जमकर करना चाहते हैं. पत्नी को 1 घंटे तक बीना रुके करना चाहते हैं. तो आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हो सकता हैं.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है की बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं. तो यह सभी महत्वपूर्ण जानकारी को प्राप्त करने के लिए हमारा आर्टिकल पूरा पढ़े.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे

अगर आप भी बीना रुके पत्नी को 1 घंटे तक खुश करना चाहते हैं. तो नीचे बताई गई बातो का अमल करे.

पत्नी के बॉडी पार्ट को अच्छे से सहलाएं

अगर आप बीना रुके पत्नी को 1 घंटे तक खुश करना चाहते हैं. तो ऐसे में आपको पत्नी के बॉडी पार्ट को अच्छे से सहलाना चाहिए. पत्नी के कुछ सेंसटिव पार्ट को अच्छे से सहलाएं. जैसे की पत्नी की कमर, ब्रेस्ट और योनी को अच्छे से सहलाएं.

अगर आप ऐसा करते हैं. तो पत्नी को खूब आनंद आता हैं. वह आपकी इस क्रिया को खूब इंजॉय करती हैं. इससे पत्नी जोश में आ जाती हैं. और चरमसीमा पर जल्दी पहुँच जाती हैं. अगर आप में स्टेमिना की कमी होगी. तब भी पत्नी जल्दी संतुष्ट हो जाएगी.

मैनफोर्स टेबलेट महिलाओं के लिए – एक गोली बीवी खुश

आप पत्नी के बॉडी पार्ट को 1 घंटे से अधिक समय तक सहला सकते हैं. इसमें दोनों को शारीरिक संबंध का भरपूर आनंद मिलेगा.

पत्नी के साथ अलग अलग पोजीशन में शारीरिक संबंध बनाये

अगर आप पत्नी के साथ अलग अलग पोजीशन में शारीरिक संबंध बनाते हैं. तो आप 1 घंटे तक से भी अधिक समय तक पत्नी को खुश कर सकते हैं. और अलग अलग पोजीशन में करने से दोनों को शारीरिक संबंध में आनंद आता हैं. ऐसा करना आपके लिए कभी भी बोरिंग नही होता हैं.

अलग अलग पोजीशन में करने से आपको अधिक समय लग सकता हैं. जब पुरुष का वीर्य पतन होने वाला होते हैं. तब तुरंत ही पोजीशन को चेंज कर लेना चाहिए. ऐसा करने से आपको समय मिलेगा और आपका वीर्य पतन शांत हो जायेगा. फिर दुबारा आप फिर से जमकर मजे ले सकते हैं.

वीर्य पतन होने से पहले ही पपति को पोजीशन चेंज कर लेनी चाहिए. इससे आपको पत्नी के साथ 1 घंटे तक शारीरिक संबंध करने का मजा मिल सकता हैं.

टाइट करने की गोली का प्रयोग करे

अगर आप पत्नी को 1 घंटे तक खुश करना चाहते हैं. तो ऐसे में आपको कभी कभी गोली का प्रयोग भी करना चाहिए. इससे आपका वीर्य पतन जल्दी नही होता हैं. और पत्नी को संतुष्टि भी मिल जाती हैं.

लड़कियों के पीछे करने से क्या होता है – कैसे तैयार करे पूरा समाधान मिलेगा

इस प्रकार की गोली आसानी से मेडिकल स्टोर पर मिल जाती हैं. लेकिन प्रयोग करने से पहले डॉक्टर की राय जरुर ले. क्योंकि इसके साइड इफेक्ट भी होते हैं. और ऐसी गोली का ज्यादा इस्तेमाल करने से आपको लत भी लग सकती हैं. लेकिन पत्नी को संतुष्ट करने के लिए आप डॉक्टर के मार्गदर्शन के बाद ऐसी गोली का सेवन कर सकते हैं.

आयुर्वेदिक पाउडर का इस्तेमाल करे

आयुर्वेद का सहारा लेकर भी आप पत्नी को लंबे समय तक खुश कर सकते हैं. कई बार पति का वीर्य पतन जल्दी हो जाता हैं. ऐसे में पति अपनी पत्नी को जल्दी संतुष्ट नहीं कर पाते हैं.

ऐसे में आप दूध के साथ अश्वगंधा और शतावरी पाउडर का सेवन करना चालु कर सकते हैं. इससे आपका वीर्य पतन जल्दी नही होता हैं. और आप शारीरिक संबंध के दौरान पत्नी को 1 घंटे से भी ज्यादा खुश कर सकते हैं.

यह सभी पाउडर आपको आसानी से किसी भी आयर्वेद शॉप पर मिले जाएगे. लेकिन किसी आयुर्वेदाचार्य की सलाह के बाद इस पाउडर को उपयोग में ले.

डालते ही वीर्य पतन हो जाता है घरेलू उपाय

अगर लिंग योनी में प्रवेश करते ही वीर्य पतन हो जाता हैं. तो यह बहुत बुरा माना जाता हैं. ऐसा होने से आपकी पत्नी आपसे कभी खुश नही हो सकती हैं. उल्टा ऐसा होने पर वह आपसे दूर भागती हैं.

अगर डालते ही गिर जाता हैं. तो आपको इसके लिए तुरंत ही उपाय करने चाहिए. हमने नीचे कुछ घरेलू उपाय बताये हैं. इन उपाय को करने से आपका वीर्य पतन जल्दी नही होगा. और आप पत्नी के साथ लंबे समय तक टिक पाओगे.

अश्वगंधा चूर्ण का उपयोग करे

अगर डालते ही वीर्य पतन हो जाता हैं. तो ऐसे में आपको अश्वगंधा चूर्ण लेना चाहिए. यह आपके वीर्य को गाढ़ा करता हैं. और आपके लिंग की मांसपेशियों को मजबूत बनाता हैं. इस चूर्ण का लगातार सेवन करने से आपकी वीर्य पतन की समस्या मानो जडमूल से खत्म हो जाएगी.

इस चूर्ण को आप गुनगुने दूध के साथ ले सकते हैं. लेकिन इसके डोज के बारे में एक बार डॉक्टर की सलाह ले. इससे आपको जल्दी रिजल्ट मिल सकता हैं.

शतावरी चूर्ण का उपयोग करे

अश्वगंधा की जगह आप चाहे तो शवातरी चूर्ण का भी उपयोग कर सकते हैं. इस चूर्ण को आप गुनगुने दूध के साथ ले सकते हैं. इससे आपके वीर्य की गुणवत्ता बेहतर बनती हैं. और लंबे समय तक शारीरिक संबंध बनाने में भी मदद मिलती हैं.

नीचे के बाल साफ करने के साबुन का नाम बताए – 3 सबसे शानदार साबुन जाने 

मुलेठी का उपयोग करे

मर्दाना कमजोर को दूर करने के लिए आप मुलेठी का भी ऊपयोग कर सकते हैं. यह भी आयुर्वेदिक औषधि मानी जाती हैं. रात में एक चम्मच मुलेठी और दूध साथ में लेने से आपको मर्दाना ताकत बढाने में मदद मिलती हैं.

त्रिफला चूर्ण का उपयोग करे

वीर्य को गाढ़ा करने में और वीर्य पतन को रोकने में त्रिफला भी आपकी मदद कर सकता हैं. त्रिफला चूर्ण एक आयुर्वेदिक औषधि मानी जाती हैं. इसका सेवन आप दूध के साथ कर सकते हैं. लेकिन डॉक्टर की सलाह के बाद ही ले.

bina-ruke-1-ghante-tk-patni-ko-khush-kre-1

FAQs (अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न)

पत्नी को खुश करने के लिए कौनसी गोली खाए?

पत्नी को खुश करने के लिए वियाग्रा 100 एमजी गोली ले सकते हैं.

पत्नी को खुश करने के लिए कौनसी आयुर्वेदिक औषधि ले?

पत्नी को खुश करने के लिए शिलाजीत गोल्ड कैप्सूल ले सकते हैं.

पत्नी को खुश करने के लिए पतंजलि की दवाई कौनसी है?

पत्नी को खुश करने के लिए पतंजलि अश्व्शिला ले सकते हैं.

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया है की बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं.

हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह महत्वपूर्ण जानकारी पहुंच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे – 5 तरीके कोई नही बताएगा आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

ध्यान करते समय क्या सोचना चाहिए – ध्यान केंद्रित कैसे करें

इस महीने का शुभ दिन कौन सा है – सबसे अच्छा दिन कौन सा होता है

Leave a Comment