बाई आंख की ऊपरी पलक का फड़कना शुभ या अशुभ – सम्पूर्ण जानकरी

बाई आंख की ऊपरी पलक का फड़कना शुभ या अशुभ – सम्पूर्ण जानकरी – आँख का फडकना एक सामान्य बात मानी जाती हैं. लेकिन समुद्र शास्त्र के अनुसार आँख का फडकना कोई सामान्य बात नही होती हैं. आँख का फडकना हमारे लिए कई बार शुभ तो कई बार अशुभ हो सकता हैं.

आँख का फडकना हमे कोई ना कोई संकेत देता हैं. जिससे हम हमारे भविष्य में आने वाली घटना के बारे में जान सकते हैं. यह घटना शुभ और अशुभ दोनों में से कुछ भी एक हो सकती हैं.

baee-aankh-ke-upar-ki-palak-phadkna-shubh-ya-ashubh (1)

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है की बाई आंख की ऊपरी पलक का फड़कना शुभ या अशुभ. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं. तो यह सभी महत्वपूर्ण जानकारी पाने के लिए आज का हमारा यह आर्टिकल अंत तक जरुर पढ़े.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

बाई आंख की ऊपरी पलक का फड़कना शुभ या अशुभ

अगर बाई आँख की ऊपरी पलक फडकती हैं. तो यह आपके लिए अशुभ माना जाता हैं. समुद्र शास्त्र के अनुसार यह घटना आपके लिए बहुत ही अशुभ और दुःख देने वाली मानी जाती हैं.

यह घटना आपको संकेत देती है. की आने वाले कुछ ही समय में आपके दुश्मन बढ़ सकते हैं. या फिर आपके दुश्मन आपको किसी भी प्रकार से नुकसान पहुंचा सकते हैं.

इस घटना के बाद आपके दुश्मन आपके और करीब आने की कोशिश कर सकते हैं. इससे आपको हानि हो सकती हैं. जो की आपके जीवन की समस्या बढ़ा सकती हैं. इसके अलावा यह घटना चिंता, शोक, लड़ाई आदि की और भी इशारा करती हैं.

इसलिए इस प्रकार की घटना के बाद आपको सतर्क हो जाना चाहिए. आपको आपके चारो तरफ नजर रखनी चाहिए. तथा आपके दुश्मन से बचके ही रहना चाहिए. अगर आप सतर्क रहेगे. तो काफी हद तक आपके जीवन में आने वाली समस्या कम हो जाएगी. और दुश्मन से भी कम हानि पहुंचेगी.

baee-aankh-ke-upar-ki-palak-phadkna-shubh-ya-ashubh (2)

चींटी भगाने का मंत्र तथा विधि – जाने शास्त्रों के तरीके और विधि विस्तार में

बाई आंख की निचली पलक का फड़कना शुभ या अशुभ

बाई आँख की नीचली पलक फडकना बहुत ही शुभ माना जाता हैं. समुद्र शास्त्र के अनुसार ऐसा होना आपके लिए लाभदायी माना जाता हैं.

यह घटना आपको संकेत देती है की आने वाले कुछ ही समय में आपको शुभ समाचार मिलने वाले हैं. जो आपको ख़ुशी प्रदान करने वाले होगे. इसलिए इस घटना के बाद आपको खुश होना चाहिए. क्योंकि यह घटना पूर्ण रूप से आपके लिए लाभ प्रदान करने वाली मानी जाती हैं.

बाई आंख का कोना फड़कना शुभ या अशुभ

बाई आँख का कोना फडकना आपके लिए अशुभ माना जाता हैं. यह घटना आपको संकेत देती है की आने वाले कुछ ही समय में आपके साथ कुछ बुरा होने वाला हैं. आपको कोई भी धोखा दे सकता हैं. धोखा देने वाला व्यक्ति कोई भी हो सकता हैं. इसलिए इस प्रकार की घटना के बाद आपको सभी लोगो से सावधान रहना चाहिए.

क्योंकि धोखा कोई भी दे सकता हैं. फिर वह आपका दोस्त या रिश्तेदार भी हो सकता हैं. यह घटना भय की और भी इशारा करती हैं. इसलिए इस घटना के बाद सतर्क हो जाए. और सारे काम सोच विचार के करे. और किसी भी व्यक्ति पर विश्वास ना करे.

अपने कार्य स्वयं करे किसी अन्य के भरोसे ना छोड़े. नही तो आपके साथ धोखा हो सकता हैं. इससे आपको बहुत बड़ा नुकसान हो सकता हैं.

गायत्री मंत्र के 13 गुप्त उपाय – सवा लाख गायत्री मंत्र का प्रभाव

बाई आँख की दोनों पलक फडकना

बाई आँख की दोनों पलक फडकना आपके लिए शुभ माना जाता हैं. यह घटना आपको संकेत देती है. की आने वाले कुछ ही समय में आपका आपके किसी प्रिय दोस्त या रिश्तेदार से मुलाक़ात हो सकती हैं. और आप उसके साथ समय व्यतीत कर सकते हैं. जिससे आपको ख़ुशी मिल सकती हैं.

baee-aankh-ke-upar-ki-palak-phadkna-shubh-ya-ashubh (3)

गुप्त धन कैसे खोजे – गुप्त धन मिलने के योग

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया है बाई आंख की ऊपरी पलक का फड़कना शुभ या अशुभ. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं.

हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह महत्वपूर्ण जानकारी पहुंच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह बाई आंख की ऊपरी पलक का फड़कना शुभ या अशुभ आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

पत्नी पति के बिना कितने दिन रह सकती है / पत्नी मायके क्यों जाती है 

2 दिन के लिए घूमने की जगह खोजो ऐसे

हाथ के नाख़ून पर सफ़ेद निशान का मतलब होता है 

2 thoughts on “बाई आंख की ऊपरी पलक का फड़कना शुभ या अशुभ – सम्पूर्ण जानकरी”

Leave a Comment