बाएं तरफ ऊपर का होंठ फड़कना कैसा होता है / स्त्री का होंठ फड़कना कैसा होता है

बाएं तरफ ऊपर का होंठ फड़कना कैसा होता है / स्त्री का होंठ फड़कना कैसा होता है – कई बार हम देखते है की हमारे बाएं या दाएं तरफ का होठ फडकने लगता हैं. तो कई बार हमारे दोनों साइड का होठ फडकने लगता हैं. होठ फडकना एक सामान्य बात मानी जाती हैं.

लेकिन होठ फडकने के पीछे भी कोई ना कोई संकेत छिपा होता हैं. होठ फडकना भी हमे कोई ना कोई संकेत देता हैं. यह हमें भविष्य के बारे में बताते हैं. होंठ फडकने को लेकर आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको काफी कुछ बताने वाले हैं. इसलिए आज के हमारे इस आर्टिकल में अंत तक बने रहिए.

bae-taraf-upar-ka-hoth-phadkna-kaisa-hota-h (2)

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है की बाएं तरफ ऊपर का होंठ फड़कना कैसा होता है. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

बाएं तरफ ऊपर का होंठ फड़कना कैसा होता है

अगर आपके बाएँ तरफ का होंठ फडकता है. तो यह आपके लिए शुभ माना जाता हैं. ऐसा माना जाता है की अगर आपका बाएँ तरफ का होंठ फडकता हैं. तो आपके मान सम्मान में वृद्धि होने वाली हैं. यह आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि करने वाला माना जाता हैं.

सपने में जमीन से पानी निकलते देखना / सपने में बोरवेल का पानी देखना

बाएं तरफ नीचे का होंठ फड़कना कैसा होता है

अगर आपके बाएँ तरफ का  नीचे का होंठ फडकता हैं. तो यह भी आपके लिए शुभ माना जाता हैं. यह घटना आपको संकेत देती है की आने वाले समय में आपका आपके शत्रु से विजय होने वाली हैं. तथा इस घटना के बाद आपको आपके शत्रु से किसी भी प्रकार का भय नही रहेगा.

स्त्री का होंठ फड़कना कैसा होता है   

स्त्री का होंठ फडकने के बारे में हमने नीचे विस्तारपूर्वक जानकारी प्रदान की हैं.

  • अगर किसी स्त्री का ऊपर का होंठ फडकता हैं. तो यह माना जाता है की स्त्री को उपहार में कोई वस्तु मिलने वाली हैं. या फिर स्त्री को कोई भी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. स्त्री का ऊपर का होंठ फडकना स्त्री के लिए पूर्ण रूप से शुभ माना जाता हैं.
  • अगर किसी स्त्री का नीचला होंठ फडकता है तो यह भी शुभ माना जाता हैं. ऐसा माना जाता है की स्त्री का नीचला होंठ फडकता हैं. तो इससे स्त्री को सफलता की प्राप्ति होती हैं. वह कोई भी कार्य करती हैं. तो उसको उस कार्य में अवश्य ही सफलता मिलती हैं.
  • स्त्री का नीचला होंठ फडकने से उस स्त्री वह काम पूरा होता है जिसका उसे लंबे समय से इंतजार था. इस घटना के बाद स्त्री के सभी काम पूर्ण होगे. और वह जीवन में जो पाना चाहती हैं. उसकी प्राप्ति होगी.
  • ज्योतिष शास्त्र के अनुसार स्त्री का ऊपर का या फिर नीचे का कोई भी होंठ फडकता हैं. तो यह शुभ ही माना जाता हैं. यह घटना स्त्री के लिए लाभदायी ही होती हैं.
  • अगर किसी स्त्री का बाएँ तरफ का होंठ फडकता है. तो यह भी शुभ माना जाता हैं. यह घटना संकेत देती है की आने वाले समय में स्त्री के मन की सभी मनोकामना पूर्ण होगी.
  • अगर किसी स्त्री के दाएं तरफ के होंठ का नीचला हिस्सा फडकता हैं. तो यह माना जाता है की स्त्री को लंबे समय से कुछ खाने की इच्छा थी. वह वस्तु अब मिलने वाली हैं. यानी की स्त्री की मनपसंद वस्तु अब मिलने वाली हैं.
  • वही अगर स्त्री का बायां होंठ फडकता हैं. तो यह भी शुभ माना जाता हैं. अगर किसी स्त्री का बायां होंठ फडकता हैं. तो यह माना जाता है की उसके जीवन की समस्याएं अब खत्म होने वाली हैं.
  • अगर किसी स्त्री के बायां होंठ का नीचला हिस्सा फडकता हैं. तो यह भी शुभ माना जाता हैं. यह घटना आपको संकेत देती है की आने वाले निकट समय में आपकी आपके शत्रु के सामने विजय होने वाली हैं. और आपको सफलता की प्राप्ति भी होगी.

किसी को पैसा कब देना चाहिए / रात में किसी को पैसा देना चाहिए या नहीं 

दोनों होठ एक साथ फडकना कैसा होता है

अगर किसी पुरुष या महिला के दोनों होठ फड़क रहे हैं. तो यह शुभ संकेत माना जाता हैं. यह आपके मान सम्मान को दर्शाता हैं. ऐसा माना जाता है की किसी भी व्यक्ति के दोनों होठ फडकने से उसको आने वाले समय में मान सम्मान मिलने वाला हैं.

इसके अलावा जो लोग नौकरी कर रहे हैं. उन लोगो का नौकरी में प्रमोशन हो सकता हैं. इससे आपको धन प्राप्ति भी हो सकती हैं. इसलिए दोनों होठ का फडकना शुभ और अतिउत्तम माना जाता हैं.

bae-taraf-upar-ka-hoth-phadkna-kaisa-hota-h (1)

मुछ का दायाँ हिस्सा फडकना कैसा होता है

अगर किसी व्यक्ति का मुछ का दायाँ हिस्सा फड़क रहा हैं. तो यह बहुत ही शुभ संकेत देने वाला माना जाता हैं. यह आपको संकेत देता है की आने वाले समय में आपको सफलता की प्राप्ति होने वाली हैं. इसके अलावा आपकी आपके शत्रु पर विजय प्राप्ति का भी संकेत माना जाता हैं.

समूची मुछ का फडकना कैसा होता है

अगर किसी व्यक्ति की समूची मुछे फड़क रही हैं. तो यह भी बहुत ही शुभ और अतिउत्तम संकेत माना जाता हैं. यह आपको संकेत देता है की आने वाले निकट समय में आपको एश्वर्य और धन की प्राप्ति होने वाली हैं.

आपका आने वाल समय बेहतर होने वाला हैं. जिसमे आपके दुखो का अंत होगा और आपको सुख की प्राप्ति होगी. इसके अलावा आपके खान पान में भी बदलाव होने की तरफ इशारा करता हैं. इसलिए देखा जाए तो यह संकेत भी पूर्ण रूप से अच्छा और शुभ माना जाता हैं.

मुछ का बायां हिस्सा फडकना कैसा होता है

अगर किसी व्यक्ति के मुछ का बायां हिस्सा फड़क रहा हैं. तो यह अशुभ संकेत देने वाला माना जाता हैं. यह आपको संकेत देता है की आने वाले समय में आपके साथ कोई भी वाद विवाद हो सकता हैं. इसलिए इस प्रकार की घटना के बाद आपको सतर्क रहना चाहिए.

होठ के नीचे तिल शुभ या अशुभ

अगर किसी व्यक्ति के होठ के नीचे तिल हैं. तो यह शुभ माना जाता हैं. ऐसे लोग स्वभाव से काफी अधिक चतुर होते हैं. और कोई भी कार्य करने में माहिर होते हैं. ऐसे लोगो के चाहने वाले भी काफी लोग होते हैं. ऐसे लोग लोगो के बीच में प्रिय होते हैं.

होठ के बीच का हिस्सा फडकना कैसा होता है

अगर किसी व्यक्ति के होठ का बीच का हिस्सा फडकता है. तो यह भी शुभ माना जाता हैं. यह आपको संकेत देता है की आने वाले समय में आपकी किस्मत चमकने वाली हैं. और आपके जीवन में बदलाव देखने को मिल सकता हैं.

bae-taraf-upar-ka-hoth-phadkna-kaisa-hota-h (3)

कलश पर नारियल रखने का सही तरीका / कलश स्थापना में नारियल कैसे रखें

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया है की बाएं तरफ ऊपर का होंठ फड़कना कैसा होता है. इसके अलावा इस टॉपिक से जुडी अन्य और भी जानकारी प्रदान की हैं.

हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ हैं. तो आगे जरुर शेयर करे. ताकि अन्य लोगो तक भी यह महत्वपूर्ण जानकारी पहुंच सके.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा बाएं तरफ ऊपर का होंठ फड़कना कैसा होता है / स्त्री का होंठ फड़कना कैसा होता है आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

गायत्री मंत्र के 13 गुप्त उपाय – सवा लाख गायत्री मंत्र का प्रभाव

चींटी भगाने का मंत्र तथा विधि – जाने शास्त्रों के तरीके और विधि विस्तार में

हनुमान जी को प्रसन्न करने के लिए राम मंत्र – 5 सबसे शक्तिशाली मंत्र

Shailesh Nagar

1 thought on “बाएं तरफ ऊपर का होंठ फड़कना कैसा होता है / स्त्री का होंठ फड़कना कैसा होता है”

Leave a Comment